जमशेदपुर व सरायकेला-खरसावां ACCIDENT : पारडीह काली मंदिर के पास कंटेनर पहाड़ी से टकराया, चालक की मौत, चांडिल में बस दुर्घटनाग्रस्त, कई घायल

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : मानगो के पारडीह काली मंदिर के पास आज सुबह एक माल लोडेड कंटेनर सड़क किनारे पहाड़ी से टकरा गया. पहाड़ी से टकराने से कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी पाकर पुलिस पहुंची और चालक को कंटेनर से बाहर निकाला और एमजीएम अस्पताल लेकर गई है. पुलिस ने कंटेनर चालक के पास से कागजातों की तलाश की लेकिन उसके पास से कोई कागजात बरामद नहीं हुआ है. इस कारण से कंटेनर चालक मृतक की पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रफ्तार में होने के कारण कंटेनर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे पहाड़ी से टकरा गया. पहाड़ी से टकराने से कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. समाचार लिखे जाने तक कंटेनर पहाड़ी में ही फंसा हुआ था और पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी.

Advertisement
Advertisement
चांडिल बस दुर्घटना

चांडिल के पास यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जन यात्री घायल
सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल के पास नीमडीह से चाईबासा जा रही एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में एक दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों को चांडिल पीएससी और एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. यात्रियों को इसमें से 4 यात्रियों को ज्यादा चोटें आई थी. जिनका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है, जबकि बाकी को इलाज के बाद छोड़ दिया गया. घटना के बारे में घायल यात्रियों ने बताया कि बस तेज रफ्तार में होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया और सड़क के नीचे ढलान की तरफ मुड़ गया. इससे बस यात्रियों को अचानक जोरदार झटका लगा और वेट बस में ही अनियंत्रित होकर गिर गया. इस दौरान यात्रियों को खिड़की के रॉड से चोटे आई. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement