spot_img

jamshedpur-sikh-samaaj-साकची गुरुद्वारा चुनाव की उल्टी गिनती शुरु, मंटू-निशान में होगी कांटे की टक्कर,12 जून के मतदान पर रहेगी सीसीटीवी की नजर,चुनाव कमेटी ने की तैयारी

राशिफल

जमशेदपुर:शहर के गुरुद्वारों के केंद्र साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान पद के होने वाले चुनाव की उल्टी गिनती शुरु होते हुए दोनों उम्मीदवारों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं. आगामी 12 जून रविवार को साकची गुरुद्वारा मार्डन स्कूल में सुबह 8 बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा. चुनाव में पक्ष की ओर से मौजूदा कार्यकारी प्रधान हरविंदर सिंह मंटू (शेर छाप) व विपक्ष से निशान सिंह (उगता हुआ सूरज) बतौर उम्मीदवार आमने सामने हैं. मतदान की घोषणा होने के बाद दोनों ने एक बार फिर से पूर्ण रुप से चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है. 1565 मतदाता अपना नया प्रधान चुनेंगे. बुधवार को भी निशान सिंह व मंटू ने अपने एजेंडे को प्रचार के द्वारा संगत के समक्ष रखा. उधर, चुनाव कमेटी भी चुनाव कराने को लेकर पूरी तरह तैयार है. (नीचे भी पढ़े)

चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए मतदान के दिन चुनावी कार्य को सीसीटीवी में कैद करने की तैयारी की है. बुधवार को गुरदीप सिंह पप्पू व सुखविंदर सिंह राजू ने प्रशासकीय पदाधिकारियों से भेंट कर चुनावी प्रक्रिया से अवगत कराया है. गुरदीप सिंह पप्पू एवं सुखविंदर सिंह राजू ने बताया कि मतदाता गुरु नानक स्कूल मैदान की ओर से प्रवेश करेंगे. मतदाता कतार में जाकर वोट डालेंगे और इसके लिए बांस की बैरिकेडिंग लगाई जाएगी और इसके साथ ही वीडियो कैमरे लगाए जा रहे हैं. कमरे में कैमरे लगे हुए हैं. इसके साथ ही अलग से भी रिकॉर्डिंग की व्यवस्था रहेगी. कैमरे की जद में ही मतों की गिनती भी होगी।. मैदान में ही उम्मीदवार हरविंदर सिंह मंटू एवं उम्मीदवार निशान सिंह के तंबू रहेंगे और लॉटरी के आधार पर स्थान आवंटित कर दिया गया है.(नीचे भी पढ़े)

हम सेवा और संगत चाहती है परिवर्तन: निशान सिंह
साकची गुरुद्वारा में मतदान की तिथि की घोषणा होते ही उम्मीदवार निशान सिंह ने चुनाव प्रचार अभियान तेज़ कर दिया है. बुधवार को निशान सिंह ने अपने समर्थकों के साकची के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर अपने समर्थन के लिये संगत से मिले और उन्हें विजय बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि साकची की संगत अब परिवर्तन चाहती है और वह बदलाव वे और उनकी टीम दे सकती है. उन्होने कहा कि संगत की सेवा के लिए तत्पर हैं. उन्होंने चुनावी घोषणा पत्र को संगत में बांटा. जनसंपर्क अभियान में मुख्य रूप से मनमोहन सिंह, परमजीत सिंह काले, सुखविंदर सिंह निक्कू, बलबीर सिंह, सुरजीत सिंह छिते, जोगिंदर सिंह जोगी, सुखदेव सिंह, राजू मारवाह, शमशेर सिंह सोनी, सतबीर सिंह गोलडू, जगतार सिंह, हरदयाल सिंह और अन्य शामिल हुये.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!