Deoghar : देवघर यातायात पुलिस ने बस स्टैंड फव्वारा चौक के समीप चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, सड़क की तमाम छोटी-मोटी दुकानों को हटाया गया

राशिफल

देवघर : देवघर की यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के उद्देश्य आज यातायात पुलिस के द्वारा शहर के अति व्यस्त चौक बस स्टैंड फव्वारा चौक के समीप अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान इस क्षेत्र में सड़क के किनारे लगने वाले तमाम छोटे-मोटे दुकानदार जो अपनी दुकान लगाकर वर्गों को ब्लॉक कर देते हैं, उन्हें हटाया गया. उन्हें चेतावनी देकर छोड़ा गया. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

आपको बता दें कि इस बाबत जानकारी देते हुए यातायात डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि इसको लेकर काफी शिकायतें मिल रही थी कि सड़क के दोनों तरफ अवैध रूप से दुकान लगाकर बैठने वाले लोगों की वजह से यातायात में काफी परेशानी हो रही है. सड़कों पर गाड़ियां चलती है, ऐसे में पैदल चलने वाले लोगों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इसे गंभीरता से लेते हुए यातायात पुलिस ने अभियान चलाया और सड़क के किनारे अवैध तरीके से दुकान लगाकर सड़क जाम करने वाले स्ट्रीट वेंडरों को भविष्य में इस तरह से दुकान न लगाने को लेकर चेतावनी दी.

Must Read

Related Articles