deoghar-madhupur-fire-मधुपुर में बिजली तार की चपेट में आकर बीड़ी पत्ता लदा ट्रक जलकर खाक, एक घंटें बाद पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ी

राशिफल

देवघर : देवघर के मधुपुर प्रतिनिधि थाना क्षेत्र के गढ़िया एफसीआई गोदाम के समीप मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे बीड़ी पत्ता से भरा ट्रक जलकर राख हो गया. वाहन के चालक और खलासी बाल-बाल बच गए. करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आई और आग पर काबू पाया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीड़ी पत्ता से लदा ट्रक गड़िया एफसीआई गोदाम मुख्य सड़क से गुजर रही थी. इसी क्रम में बिजली तार की चपेट में आ गयी. शार्ट सर्किट के कारण बीड़ी पत्ता पर भयानक आग लग गयी. वाहन में आग लगने से गांव के आसपास अफरा-तफरी मच गयी. ट्रक का चारों टायर जोरदार ब्लास्ट के साथ फट गया. वाहन चालक ने ट्रक को बचाने का काफी प्रयास किया इस क्रम में वह आग से झुलस गया. (नीचे भी पढ़ें)

ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी लेकिन पुलिस करीब एक घंटे बाद घटनास्थल पहुंची. उसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया. इस संबंध में कांग्रेस नेत्री शबाना खातून, जेएमएम नेता अबू तालिब अंसारी ने बताया कि प्रशासन की उदासीनता के कारण ट्रक और उस पर लदा बीड़ी पत्ता को नहीं बचाया जा सका. अग्निशमन विभाग को जब सूचना दी गयी तो बताया गया वहां बुढ़ई मेला में है. वहां से मंगाया जा रहा है. मधुपुर अनुमंडल में अग्निशमन वाहन की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए.

Must Read

Related Articles