spot_img

Deoghar-सदर अस्पताल देवघर व लक्ष्मीपुर चौक पर खुला प्याऊ, संकल्प शाखा ने सैकड़ों राहगीरों को पिलाई शरबत

राशिफल


देवघर: अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर सदर अस्पताल देवघर में पूर्व सैनिक संगठन देवघर की ओर से प्याऊ का उद्घाटन सीएस सीके साही ने किया. सीएस ने कहा कि यह बहुत सराहनीय कदम है जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. गर्व है कि हमारे पूर्व सैनिक सेना से आने के बाद भी समाज के प्रति सेवा के भाव से तत्पर रहते हैं. सदर हॉस्पिटल में आने वाले सभी भाइयों बहनों को शुद्ध पानी मिलेगा. पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष सुमन कुमार मंडल ने कहा कि हमारा संगठन समाज के प्रति अपने दायित्व को निभाते रहेंगे और जो भी बन पाएगा हम समाज सेवा के लिए समर्पित रहेंगे. इस मौके पर हमारे पूर्व सैनिक उन सैनिक आरएन सिंह, प्रवीण साहब, एके गिरी, अरविंद जी, त्रिपुरारी जी, दीपक जी, अवधेश सिंह, ब्रह्ममेश्वर, पंकज जी, डीके सिंह, सजल ,प्रशान्त, शेखर समेत काफी संख्या में संगठन के लोग मौजूद थे.(नीचे भी पढ़े)

दूसरी ओर अक्षय तृतीया लक्ष्मीपुर चौक पर नरसिंह रेस्ट हाउस के पास महाराज वैकुंठ नाथ परिवार द्वारा प्याऊ लगाया गया, जिसका उद्घाटन मदन नाथ मिश्रा व गणेश नाथ मिश्रा ने संयुक्त रूप से किया.संचालक पवन कश्यप ने बताया कि यह एक घनी आबादी वाला चौराहा है. जहां बहुत सारे श्रद्धालु जमा होते हैं मंदिर जाने के लिए शिवगंगा जाने के लिए गर्मी में उनके लिए पेयजल की व्यवस्था करना जरूरी था. इसीलिए इस निशुल्क प्याऊ का उद्घाटन किया गया. जो पूरे गर्मी के मौसम तक चलेगा जरूरत पड़ने पर इसे आगे भी बढ़ाया जाएगा. इस अवसर पर पवन कश्यप, अमरनाथ, गोपाल मिश्रा, कार्तिक नाथ मिश्रा, राजेश मिश्रा, विभूति ठाकुर,अजीत पहुजा मौजूद थे.(नीचे भी पढ़े)

इधर देवघर में अक्षय तृतीया पर संकल्प शाखा के द्वारा खीरा ,तरबूज, छाछ, सत्तू , जूस,करीब 500 राहगीरों के बीच पिलाई गयी. यह सेवा राहगीरों के बीच में खुशी और राहत देखी गई. संकल्प शाखा का मोटिव पूरा हुआ. आज के प्रोग्राम की कन्वेनर सोनी हमीरवासिया और बॉबी पचेरीवाला थी. कार्यक्रम आरती शर्मा की देखरेख में संपन्न हुआ. इस अवसर पर शालू मुंदडा , नीतू बजाज ,ऋतु श्राफ, बाबी पचेरीवाला, सोनी हमीरवासिया, सीमा हमीरवासिया ,कंचन केजरीवाल, मधु लाठ, नीलम लाठ, सुनीता सरावगी, रितिका झाझरिया ,नम्रता अग्रवाल इत्यादि शामिल थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!