jamshedpur-एमजीएम अस्पताल के आस पास हटाया गया अतिक्रमण,

राशिफल

जमशेदपुरः जमशेदपुर के साकची स्थित एमजीएम अस्पताल के बाहर से जिला प्रशासन एवं जुस्को की ओर से अतिक्रमण हटाया गया. इससे पूर्व भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में जुस्को ने अस्पताल के आसपास से अतिक्रमण हटाया. अतिक्रमण हटाओ अभियान में एक जेसीबी एवं एक डम्पर को लगाया गया है.(नीचे भी पढ़े)

जानकारी देते हुए धालभूम एसडीओ ने बताया कि अस्पताल में अनावश्यक पार्किंग के कारण रोगियों एवं आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एम्बुलेंस लेकर अस्पताल में घुसना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं नए भवन का काम भी चल रहा है. (नीचे भी पढ़े)

एसडीओ संदीप कुमार मीणा ने बताया कि अस्पताल के बाहर पेड पार्किंग बनायी जानी है. इसे देखते हुए अतिक्रमण हटाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दुकानदारों को निकाय प्रशासन की ओर से पहले ही चेतावनी दे गई थी. लेकिन किसी ने अपनी गुमटी नहीं हटायी. आज सभी को हटाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अस्पताल के गेट के दोनों ओर की जमीन को समतल किया जाएगा. वहां पेबर्स ब्लॉक बिछाकर जगह व्यवस्थित की जाएगी. जानकारी देते हुए धालभूम एसडीओ ने बताया कि अस्पताल में अनावश्यक पार्किंग के कारण रोगियों एवं आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एम्बुलेंस लेकर अस्पताल में घुसना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं नए भवन का काम भी चल रहा है. (नीचे भी पढ़े)

कहा कि एमजीएम अस्पताल में 100 बेड का अस्थायी अस्पताल बनकर तैयार है. जिसका जल्द उद्घाटन किया जाना है. विदित हो कि एमजीएम अस्पताल के पास दुकान लगाने वालों को पहले भी जिला प्रशासन ने नोटिस दिया था कि आप लोग यहां से दुकान खाली कर दे लेकिन उन लोगों ने इसको बात अनसुनी कर दी. जिसके बाद आज जिला प्रशासन ने आज वहां से अतिक्रमण को हटाया.

Must Read

Related Articles