Garhwa-Congress : गढ़वा : डंडा में कांग्रेस ने निकली भारत जोड़ो यात्रा, जरूरतमंदों के बीच किया गया कंबल वितरण

राशिफल

गढ़वा : शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वधान में भारत जोड़ो यात्रा के जिला प्रभारी श्रीकांत तिवारी के नेतृत्व में डंडा प्रखंड अंतर्गत भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया गया। मौके पर सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरविंद तुफानी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन भारत के तमाम नागरिकों को जोड़ने के लिए किया गया है। जिसमें भारत विरोधी ताकत जो भारत को कमजोर करने में लगा हुआ है। उस तानाशाही से देश को मुक्त करना हमारा उद्देश्य है। भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी श्रीकांत तिवारी के मार्गदर्शन में यह यात्रा सम्पूर्ण जिले में आयोजित कर लोगों को जोड़ने का काम किया जाएगा। (नीचे भी पढ़ें)

भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी सह प्रदेश प्रतिनिधि श्रीकांत तिवारी ने कहा कि आज देश में गरीब, पीड़ित, शोषित, वंचित का सुनने वाला कोई नहीं है। गरीब और गरीब होते जा रहा है और अमीर और अमीर होते जा रहा है। युवा बेरोजगारी की दलदल में समाता जा रहा है, दो करोड़ नौकरी का जुमला दे कर युवाओं को गुमराह कर सत्ता प्राप्त कर वर्तमान भाजपा सरकार हर स्तर पर जनता का शोषण करने में लगी हुई है। महंगाई आसमान छू रही है। लोगों को घर चलाना मुस्किल होते जा रहा है। इस तरह के सभी जन समस्याओं से जनता को बाहर निकालने के लिए भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा भारत जोड़ो यात्रा किया जा रहा है। उसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के नेतृत्व में झारखंड में यह यात्रा निकाला जा रहा है। (नीचे भी पढ़ें)

प्रदेश प्रतिनिधि सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि महंगाई से देश की जनता त्रस्त हो चुकी है। भारत जोड़ो यात्रा के जरिए लोगों तक भाजपा की करतूत को पहुंचाई जा रही है। कार्यक्रम को प्रदेश प्रतिनिधि अलख निरंजन चौबे, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिजित कमल, प्रखंड अध्यक्ष उगेंद्र चौबे, डंडा प्रखंड अध्यक्ष जवाहर चौधरी, शिवपूजन मेहता, पूर्व कामगार सेल जिलाध्यक्ष उमेश त्रिपाठी ने भी संबोधित किया। इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी श्रीकांत तिवारी ने ठंड को देखते हुए 30 जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया।

Must Read

Related Articles