spot_img

jamshedpur-rural-बहरागोड़ा में लचर बिजली व्यवस्था को लेकर ग्रामीण त्रस्त, नेताजी सुभाष उद्यान में की बैठक, कहा- व्यवस्था में सुधार नही हुआ तो करेंगे आंदोलन

राशिफल

बहरागोड़ा: बहरागोड़ा में अनियमित बिजली आपूर्ति से परेशान दुकानदार और व्यवसायियों ने बुधवार की शाम नेताजी सुभाष शिशु उद्यान में बैठक आयोजित की. बैठक में उपस्थित लोगों ने लिया निर्णय लिया कि अगर बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं हुई तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा. बैठक में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर दिनेश षाडंगी ने कहा कि बहरागोड़ा में बिजली पावर कट से आम जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि 24 घंटे में महज 6 से 8 घंटे ही बिजली मिल रही है. इस प्रखंड में बड़े पैमाने पर गरमा धान की खेती हुई है. बिजली की अनियमित आपूर्ति से फसल की सिंचाई नहीं हो पा रही है, यही हाल रहा तो हजारों एकड़ खेत में गरमा धान की फसल सिंचाई के अभाव में बर्बाद हो जाएगी.(नीचे भी पढे)

उन्होंने इस समस्या के विरोध में आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन को एक आवेदन सौंपकर 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया जाएगा. 24 घंटे के अंदर अगर बिजली व्यवस्था सुचारू नहीं हो पाई तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा. बैठक में सभी ने एक स्वर में कहा कि अगर विद्युत विभाग की ओर से विद्युत सप्लाई सुचारू नहीं की गई तो विद्युत ग्रिड का घेराव कर तालाबंदी की जाएगी और चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा. मौके पर रविंद्र नाथ दास, देव प्रसाद दे, गजेंद्र सिंह,शंकर हलदर,सुमन कल्याण मंडल ,तापस महापात्र, तरुण मिश्रा, मकसूद अंसारी, मिंटू पाल, पिकलू घोष, पूर्णेन्दु पात्र,काली पाल, अकाश कर, सुमन मिश्रा, विश्वजीत ओझा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!