जगन्नाथपुर थाना में दो सेवानिवृत्त बुजुर्ग सब-इंस्पेक्टर सम्मानित, थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने कहा-अपने बच्चों को अच्छे संस्कार जरूर दीजिये ताकि बच्चे समाज में सम्मान पा सकें

Advertisement
Advertisement

संतोष वर्मा / चाईबासा : जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने सोमवार को थाना परिसर में दो बुजुर्ग सेवानिवृत्त दरोगा कान्हूराम तिरिया एवं सुरेन्द्रनाथ तिरिया को सम्मानित किया। कान्हूराम तिरिया जहां 1980 में जिला पुलिस बल में आरक्षी के पद पर योगदान देकर वर्ष 2013 में सब इंस्पेक्टर के पद से सेवानिवृत्त हुए है वहीं सुरेन्द्रनाथ तिरिया 1979 में सीआईएसएफ में आरक्षी के पद पर नियुक्त होकर सब इंस्पेक्टर के पद से ही 2014 में सेवानिवृत्त हुए हैं। दोनों सेवानिवृत्त सबइंस्पेक्टर जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ही मूल निवासी हैं। समाज मे दोनों की छवि बहुत अच्छी है।
थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने दोनों सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टररो को सम्मनित करते हुए कहा कि आप दोनों थाना क्षेत्र के लोगो के लिए एक उदाहरण ही नहीं बल्कि सच्चे मार्गदर्शक भी हैं. आपने उस समय सरकारी नौकरी प्राप्त कर यहां के समाज को एक सही रास्ता दिखाए है, जब इस क्षेत्र के लोग काफी पिछड़ेपन के शिकार थे. यहां के लोगो को आप दोनो से सीख लेने की आवश्यकता है। समाज में आपलोगों का योगदान अभूतपूर्व तथा अनमोल है।
थाना प्रभारी मोदक ने आम लोगों से अपील की कि आप अपने बच्चों को शिक्षा और ज्ञान के साथ ही अच्छे संस्कार भी जरूर दें, ताकि वे बड़े-बुजुर्गों का आदर-सम्मान करें तथा बड़ा होकर एक सम्मानित पद पाकर समाज में सम्मान पाकर अपना, अपने परिवार और क्षेत्र का नाम रोशन करें। दोनो सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर सम्मान पाकर भावुकहो गए, दोनो की आंखों में आंसू आ गये तथा दोनों ने थाना प्रभारी मोदक की प्रशंसा करते हुए उनका आभार प्रकट किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement