jamshedpur-लॉयर डिफेंस का जयंती सह अधिवक्ता दिवस पर संगोष्ठी आयोजित, सांसद विद्युत वरण महतो हुए शामिल, कहा-सांसद निधि से मिलेगी एंबुलेंस

राशिफल

जमशेदपुर : लॉयर डिफेंस के तरफ से धालभूम क्लब जमशेदपुर में एक संगोष्ठी का कार्यक्रम आयोजित किया गया. यह कार्यक्रम देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद जी के जन्मदिवस के अवसर पर अधिवक्ता दिवस के रूप में मनाया गया. संगोष्ठी का विषय वर्तमान समाज में अधिवक्ताओं की भूमिका रखी गई. कार्यक्रम में मंचासीन सांसद विद्युत वरण महतो मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. उनके साथ विशिष्ट अतिथि वाइस चेयरमैन झारखंड स्टेट बार काउंसिल राजेश कुमार शुक्ला, तदर्थ समिति के चेयरमैन लाला अजित कुमार, अंबस्ट अधिवक्ता देवेंद्र सिंह, तमाड़ से आए अधिवक्ता ललित महतो, अधिवक्ता कुमार राजेश, रंजन योगेश शर्मा, अधिवक्ता पवन कुमार तिवारी, अधिवक्ता भलाई पांडा मौजूद थे. मुख्य रूप से कुल सात प्रस्तावों को परमजीत कुमार श्रीवास्तव ने रखा. जिसमें सांसद महोदय ने अपने सांसद निधि के तरफ से अधिवक्ताओं के कल्याण एवं जरूरत के लिए एक एंबुलेंस देने की बात कही. (नीचे भी पढ़ें)

साथ ही साथ सांसद ने एक टेंपो चालक रफीक अहमद को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. जिस नेक व्यक्ति ने अधिवक्ता राकेश रोशन को अपनी टेंपो में लेकर टाटा मोटर्स अस्पताल में भर्ती कराया और उसने लिए उसने कोई भी शुल्क नहीं लिया. उसी संदर्भ में दर्द समिति के चेयरमैन ने जिला बार संघ की तरफ से एंबुलेंस की पूरी रखरखाव की बात कही. वाइस चेयरमैन राजेश कुमार शुक्ला ने अधिवक्ताओं की कल्याण की बहुत सी बातें बताएं और उन्होंने कहा कि बहुत जल्द अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट भी लागू होगा. साथ ही साथ दो दिन पूर्व जिला बार संघ जमशेदपुर के अधिवक्ता राकेश रोशन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सभी अधिवक्ताओं की आंखें नम हो गई.

Must Read

Related Articles