Jamshedpur-AAP : कृषि बिल के खिलाफ आप ने दिया धरना, बिल को किसान विरोधी बताते हुए वापस लेने की मांग, बिल को बताया केंद्र सरकार का षड़यंत्र-Video

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : आम आदमी पार्टी (आप) के आह्वान पर राष्ट्रव्यापी विरोध कार्यक्रम के तहत गुरुवार को जमशेदपुर में पार्टी की ओर से केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल के विरोध में साकची गोचलक्कर पर एकदिवसीय धरना दिया गया. इस दौरान कृषि बिल को केंद्र सरकार का षड़यंत्र बताते हुए इसे वापस लेने की मांग की गयी.. पार्टी के प्रदेश स्टैंडिंग कमेटी सदस्य सह कोल्हान प्रभारी प्रेम कुमार ने कहा कि राज्यसभा में विरोध के बावजूद सरकार के द्वारा ध्वनि मत से कृषि बिल को पास करा दिया गया, जो सही नहीं है.

Advertisement
Advertisement

उन्होंने कहा कि इस बिल के आने से कृषि के क्षेत्र में कार्पोरेट घरानों का कब्जा हो जायेगा. किसानों के खेत-खलिहान उनके हाथ से चले जायेंगे. प्रेम कुमार ने इस बिल को किसानों के खिलाफ षड़यंत्र बताया. साथ बी किसान हित का हवाला देते हुए केंद्र सरकार से इसे वापस लेने की मांग. इस दौरान धरना पर बैठे पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार व कृषि बिल के खिलाफ नारे भी लगाये. धरना में पार्टी के बिनोद कुमार, आफताब हुसैन समेत अन्य लोग शामिल हुए.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply