jamshedpur-accident-सिदगोड़ा में निर्माणाधीन महिला विश्वविद्यालय में काम कर रहे दो मजदूर छत से गिरे, घायल को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत सूर्य मंदिर के पास बन रहे महिला विश्वविद्यालय के निर्माणाधीन भवन की चौथी मंजिल के छत से दो मजदूर गिरकर घायल हो गए. घायलों को इलाजे कि लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. घायलों में बोकारो निवासी शिवनारायण और सोमाय टुडू शामिल है. फिलहाल दोनों की स्थिति ठीक है. मिली जानकारी के अनुसार महिला विश्वविद्यालय के निर्माणाधीन भवन में मजदूर काम कर रहे थे. भवन का कार्य प्रसाद कंस्ट्रक्शन द्वारा किया जा रहा है. सोमाय टुडू और शिवनारायण बीते 15 दिनों से वहां पर काम कर रहे है.

Advertisement
Advertisement

गुरुवार को अचानक चौथी मंजिल पर काम करने के दोरान दोनों नीचे गिर गये. काम करने के दौरान किसी भी मजदूर द्वारा सुरक्षा से संबंधित सामान नहीं उपल्ब्ध कराए गए है. इन्ही कारणों से संतुलन बिगड़ने से दोनों नीचे गिर पड़े. फिलहाल दोनों का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है. सुरक्षा उपायों की अनदेखी के चक्कर में यह हादसा हुआ है. वैसे पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply