spot_img

Jamshedpur-administration-meeting : जमशेदपुर की उपायुक्त ने सुपर जोनल एवं जोनल दंडाधिकारियों के साथ की बैठक, विधि व्यवस्था, यातायात, पंडालों में अग्नि सुरक्षा, साफ-सफाई की समीक्षा कर दिया निर्देश

राशिफल

जमशेदपुर: परिसदन जमशेदपुर में जिला दण्डाधिकारी- सह- उपायुक्त विजया जाधव द्वारा सुपर जोनल एवं जोनल दण्डाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई. बैठक में उन्होने सभी प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को प्रतिनियुक्ति स्थल पर ससमय उपस्थिति तथा मुस्तैदी से कार्य करने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि 2 अक्टूबर की देर रात्रि जिला उपायुक्त द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्रों का पंडाल भ्रमण किया गया था, इस दौरान उन्होने कई मुख्य मार्गों एवं चौक चौराहों पर ठेला-खोमचा लगाये जाने के कारण बाधित पाई गई. यातायात व्यवस्था के संबंध में पुलिस उपाधीक्षक यातायात को निदेशित किया कि मुख्य सड़कों में जाम की समस्या नहीं हो इसको लेकर ठेला-खोमचे वालों को सड़क से हटकर लगवायें, कोई वाहन अगर सड़क पर खराब होता है तो तत्काल उसे हटायें. वाहनों की पार्किंग निर्धारित स्थल पर ही हो ताकि यातायात व्यवस्था को रेग्यूलेट करने में परेशानी नहीं हो. साथ ही पूजा कमेटियों एवं प्रतिनियुक्त वॉलंटियर से भी सुगम यातायात व्यवस्था बनाये रखने में प्रशासन का सहयोग करने की बात कही गई. (नीचे भी पढ़े)

बैठक में सुपर जोनल एवं जोनल दण्डाधिकारियों से पिछले दो दिनों में विधि व्यवस्था संधारण को लेकर फीडबैक लिया गया तथा कमियों को दुरूस्त करने के निदेश दिया. जिला उपायुक्त ने कहा कि पंडालों में अग्नि सुरक्षा की नियमित जांच करें तथा 24*7 साफ-सफाई अभियान संचालित करने के निर्देश दिया. संवेदनशील-अतिसंवेदनशील स्थलों पर विशेष सावधानी बरतने का निदेश देते हुए महिला सुरक्षा को लेकर भी असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने के निर्देश दिया. बैठक में एसडीएम धालभूम संदीप कुमार मीणा, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नन्दकिशोर लाल, अपर उपायुक्त सौरभ सिन्हा, निदेशिक एनईपी ज्योत्सना सिंह, डीसीएलआर रविन्द्र गागराई, जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश रंजन, जिला पंचायती राज पदाधिकारी डॉ रजनीकांत मिश्रा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रोहित कुमार समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!