jamshedpur-उपायुक्त के निर्देश के बाद जमशेदपुर के सभी टायर गोदामों की जांच शुरु, अक्षेस के सिटी मैनेजर ने की गोदामों में सेफ्टी नियमों की जांच

राशिफल

जमशेदपुर: पिछले दिनों जमशेदपुर के एनएच 83 स्थित टायर गोदाम में लगे भीषण आग के बाद जिले के उपायुक्त के निर्देश पर जमशेदपुर अक्षेस की ओर से शहर के सभी टायर गोदामों की जांच शुरू कर दी गई है. सोमवार को अधिसूचित क्षेत्र समिति जमशेदपुर के सिटी मैनेजर ने सभी टायर गोदामों की जांच की. उन्होंने बताया कि जिले के उपायुक्त के निर्देश के तहत यह जांच चल रही है. इसकी रिपोर्ट उपायुक्त को सौंपी जाएगी. इस दौरान गोदाम में सेफ्टी नियमों की जांच की जा रही है.(नीचे भी पढ़े)

इसके तहत टायर गोदामों में लगे सेफ्टी उपकरण, आसपास की आबादी, आग लगने पर किस तरह से निपटना है, वगैरह की जानकारी ली जा रही है. बता दें कि एनएच-33 पर हुए अगलगी के बाद से शहर के सभी टायर गोदामों की सुरक्षा की जांच का जिम्मा उपायुक्त ने अक्षेस को सौंपा है. अक्षेस द्वारा जो रिपोर्ट सौंपी जाएगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं अक्षेस की जांच शुरू होते ही शहर के टायर गोदामों के संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है.

Must Read

Related Articles