खबरjamshedpur-agrawal-sammelan-अग्रवाल सम्मेलन ने लगाया निःशुल्क वैक्सीनेशन कैंप, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी...
spot_img

jamshedpur-agrawal-sammelan-अग्रवाल सम्मेलन ने लगाया निःशुल्क वैक्सीनेशन कैंप, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी ऑनलाइन जुड़े, बन्ना बोले-सबके सहयोग का परिणाम, राज्य में रिकवरी दर 98% से ज्यादा

राशिफल

जमशेदपुरः जिला प्रशासन के सहयोग से पूर्वी सिंहभूम जिला अग्रवाल सम्मेलन द्वारा बिष्टुपुर स्थित चैंबर भवन में निःशुल्क वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का ऑनलाइन उदघाटन झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया. ऑनलाइन उदघाटन में उनके साथ अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय उप महामंत्री बसंत कुमार मित्तल एवं प्रदेश अध्यक्ष प्रभाकर अग्रवाल उपस्थित थे. उनके मार्गदर्शन में चैंबर भवन में समाजसेवी अशोक चौधरी, चैंबर के महासचिव भरत वसानी, अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश प्रवक्ता कमल किशोर अग्रवाल, प्रमंडलीय अध्यक्ष अरुण बाकरेवाल, कैट के महासचिव सुरेश सोंथालिया ने दीप प्रज्ज्वलित किया. कार्यक्रम में स्वागत भाषण अध्यक्ष संतोष अग्रवाल एवं धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष मुकेश कुमार मित्तल ने किया. कैंप में शामिल सभी नर्सिंग स्टाफ को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. आयोजन को सफल बनाने में कोषाध्यक्ष राजेश जैसूका, युवा अग्रवाल सम्मेलन के अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, महासचिव सन्नी संघी, राहुल चौधरी, अनिल चौधरी, हरि मित्तल, ओमप्रकाश रिंगसिया, कविता अग्रवाल, सांवरमल अग्रवाल, उदित अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, सुमित अग्रवाल, गौरव बरवालिया की मुख्य भूमिका रही. (नीचे भी पढ़ें)

कार्यक्रम को ऑनलाइन संबोधित करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल समाज का इतिहास रहा हैं समाज और देश की निःस्वार्थ भाव से सेवा करना, उन्होंने इतिहास का जिक्र करते हुए कहा कि जब हल्दीघाटी की लड़ाई में महाराणा प्रताप जी को जरूरत पड़ी तो भामाशाह ने आगे बढ़कर उनकी मदद की थी. वहीं महाराज अग्रसेन की संतान जो एक कुशल शासक के साथ-साथ देश में शासन पध्दति की एक मिसाल कायम की थी. अग्रवाल समाज सेवा कार्यो में हमेशा उल्लेखनीय कार्य किया है जो अनुकरणीय हैं, कोरोना काल में भी समाज ने आगे बढ़कर सेवा की हैं जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है. जब समाज के प्रबुद्ध जनों ने मुझे बताया कि टीकाकरण की व्यवस्था करने की आवश्यकता है इससे समाज को तो लाभ मिलेगा ही साथ में समाज में टीकाकरण को लेकर जागरूकता भी मिलेगी. मंत्री बन्ना गुप्ता ने बताया कि सभी स्वास्थ्यकर्मियों और राज्य की जनता का सहयोग हैं कि राज्य का रिकवरी दर 98% से ज्यादा है, हमनें 1 करोड़ से ज्यादा कोरोना जांच किया है, टीकाकरण की सीमित उपलब्धता के बाद भी झारखंड ने बेहतर प्रदर्शन किया है, उन्होंने ऐसे आयोजन के लिए समाज का आभार प्रकट किया है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!