Jamshedpur : चार सूत्री मांगों को लेकर मंत्री बन्ना गुप्ता से मिला अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ, मिला आश्वासन, मंत्री ने कहा-शिक्षकों की मांगों को लेकर जल्द ही बुलायी जायेगी उच्चस्तरीय बैठक

राशिफल

जमशेदपुर : अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ, पूर्वी सिंहभूम जिला कमेटी के बैनर तले रविवार को अनेक शिक्षकों ने राज्य के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता से उनके जमशेदपुर स्थित आवासीय कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान संघ की ओर से मंत्री श्री गुप्ता को चार सूत्री मांगों पर शीघ्र पहल कर समस्या समाधान का आग्रह किया गया. संघ के नेता सुनील कुमार के अनुरोध पर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि शिक्षकों की मांगें पूरी करने के लिए वह लगातार प्रयासरत हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को भी निवेदन कर शीघ्र समस्या के समाधान का अनुरोध किया है तथा शिक्षकों की समस्याओं को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री का भी दृष्टिकोण सकारात्मक है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस संबंध में शीघ्र ही एक उच्चस्तरीय बैठक की जाएगी, जिसमें संघ के प्रतिनिधिमंडल को भी आमंत्रित किया जाएगा। (नीचे भी पढ़ें)

इस दौरान उपस्थित शिक्षकों ने संघ की चार सूत्री मांगों पर किए जा रहे आंदोलन में मंत्री बन्ना गुप्ता को सब मांगों के पूरा करने के लिए उनकी सार्थक पहल एवं गंभीर प्रयास के लिए आभार व्यक्त किया। इस दौरान शिक्षक नेता सुनील कुमार, सरोज कुमार लेंका, संजय कुमार, अनिल प्रसाद, सुनील कुमार यादव, ओम प्रकाश सिंह, माधिया सोरेन, भूरका बयार बेसरा, अजम्बर सिंह सरदार, कमलेश्वर कुमार, अनिल राय, बूटा अर्चना, सुनीता कच्छप, संजीव नामता, सुब्रतो कुमार मल्लिक, गणेश कुमार, आशुतोष कुमार, अरुण ठाकुर, अरुण झा, दास बेसरा, मनोज कुमार, शशि भूषण मेहता समेत अनेक सैकड़ों शिक्षक उपस्थित थे। यह जानकारी संघ के प्रेस प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह ने दी।

Must Read

Related Articles