Jamshedpur : अर्पण ने शादी एवं श्राद्धकर्म के लिए की राशन सेवा / समाज सेवा के क्षेत्र में ‘अर्पण’ की भूमिका सराहनीय : काले

राशिफल

जमशेदपुर : शहर की अग्रणी सामाजिक संस्था अर्पण द्वारा एक ही दिन में दो जरूरतमंद परिवारों में बेटी की शादी हेतु एवं एक अति जरूरतमंद परिवार में श्राद्धकर्म हेतु राशन सामग्री उपलब्ध कराई गई। इस अवसर पर अर्पण के मुख्य संरक्षक अमरप्रीत सिंह काले ने कहा कि समाज सेवा के क्षेत्र में अर्पण परिवार की भूमिका सराहनीय है तथा आज लोगों के सहयोग और उनके सुख-दुख में तथा सामाजिक कुरीतियों के विरूद्ध निरंतर कार्यरत है। उन्होंने ने कहा कि संस्थाएं समाज के सुख-दुख का आईना हैं और हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि इस क्षेत्र में ‘अर्पण’ सक्रिय रुप से पिछले 10 सालों से सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि समाज के विकास और सभ्य समाज के निर्माण में लोगों का सहयोग जरूरी है तथा उसमें अर्पण परिवार का सहयोग निश्चित तौर पर समाज हित में होगा। (नीचे भी पढ़ें)

इस कार्य को सफल बनाने में संस्था के जूगुन पांडे, महेश मिश्रा, बिभाष मजुमदार, उपेन्द्र कुमार, घनश्याम भिरभरिया, टोनी सिंह, मनीष सिंह, दीपक सिंह,अमृक सिंह, शेखर मुखी, कौशिक प्रसाद, सुशील पांडे, मनीष चौबे, सनोज चंद्रा, अमरजीत शर्मा, प्रशांत कुमार, विवेक कांमत, पिंटू भिरभरिया, मनु ढोके, कार्तिक जुमानी, राजू कुमार, सूरज पाल, बिट्टू मुखी, सूरज चौबे, राहुल पाल, रामा राव, सुभाष चक्रवर्ती, आशीष एवं अन्य सदस्यों की सराहनीय भूमिका रही।

Must Read

Related Articles