Jamshedpur : जमशेदपुर क्षेत्र के एमएसएमई उधमियों से मिले बैंक ऑफ बड़ौदा के महाप्रबंधक सह पटना अंचल प्रमुख, व्यावसायिक गतिविधि बढाने पर की चर्चा, कहा-बैंक निरंतर बेहतरीन ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रयत्नशील, चाकुलिया में सम्मानित की गयीं पद्मश्री जमुना टुडू

राशिफल

जमशेदपुर : बैंक ऑफ़ बड़ौदा, पटना अंचल के अंचल प्रमुख एवं महाप्रबंधक संजीव मेनन ने जमशेदपुर क्षेत्रीय कार्यालय का दौरा किया एवं सभी स्टाफ मेंबर्स को संबोधित किया। इसके पश्चात श्री मेनन ने जमशेदपुर क्षेत्र की शाखाओं के व्यवसाय एवं कार्य निष्पादन की समीक्षा की। श्री मेनन ने शाखा प्रबंधको से वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए लक्ष्य पर चर्चा करते हुए खुदरा व्यापार एवं एनपीए वसूली पर विशेष ज़ोर देने की बात कहीं । उन्होंने बताया कि बैंक निरंतर बेहतरीन ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रयत्नशील है। भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, गोल्ड लोन, डिजिटल लेंडिंग आदि के बारे में ग्राहक को जागरूक करना है। साथ ही ग्राहकों को बॉब वर्ल्ड, इंटरनेट बैंकिंग, बड़ौदा भीम एप इत्यादि और उनके लाभों के बारे में अवगत कराना है। इसके पश्चात जमशेदपुर क्षेत्र के एमएसएमई उधमियों के साथ मुलाक़ात भी की तथा व्यावसायिक गतिविधि बढाने के लिए चर्चा की। अपने दौरे के क्रम में मंगलवार को बैंक ऑफ़ बड़ौदा, जमशेदपुर क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा चाकुलिया प्रखंड में पद्मश्री से सम्मानित जमुना टुडू का स्वागत किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में संजीव मेनन उपस्थित थे। समारोह की अध्यक्षता डॉ. रमेश कुमार मोहन्ती, उप महाप्रबंधक (नेटवर्क -1), पटना अंचल ने की। (नीचे भी पढ़ें)

ग्रामीण क्षेत्र के महिलाओं के उत्थान के लिए स्वंय सहायता समूह की आवश्यकताओं को देखते हुए बैंक ऑफ़ बड़ौदा, क्षेत्रीय कार्यालय, जमशेदपुर क्षेत्र द्वारा 153 खातों में कुल 9.18 करोड़ रुपयों का ऋण स्वीकृत हुआ। ऋण की स्वीकृति को लेकर ग्रामीण महिलाओं में हर्ष का माहौल था। श्रीमती टुडू ने अपने वक्तव्य में बैंक ऑफ़ बड़ौदा द्वारा किए गए इस कार्य की सराहना की और कहा कि ज्यादा से ज्यादा स्वंय सहायता समूहों को ऋण आवंटित किया जाना चाहिए, ताकि ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं का सशक्तिकरण हो सके। कार्यक्रम का संचालन जोयता मजूमदार दवारा किया गया। कार्यक्रम में आरके गोयल, क्षेत्रीय प्रमुख, बैंक ऑफ़ बड़ौदा, जमशेदपुर क्षेत्र, एवं चाकुलिया शाखा के शाखा प्रमुख सुनाराम सोरेन, जयदेव मुर्मू, सुभाष सेनापति, अमरेंद्र, रफीक आलम, विवेक प्रसाद, राहुल इत्यादि अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे । धन्यवाद ज्ञापन अमित कुमार, उप क्षेत्रीय प्रमुख, बैंक ऑफ़ बड़ौदा, जमशेदपुर क्षेत्र ने किया।

Must Read

Related Articles