jamshedpur-big-loss-जमशेदपुर की आइटीडीए की निदेशक अनीता सहाय का मुंबई में निधन, जमशेदपुर के एडीसी की पत्नी थी अनीता सहाय, डीसी समेत तमाम प्रशासनिक पदाधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि-video

राशिफल

अनिता सहाय की फाइल तस्वीर.

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिले के आईटीडीए की डायरेक्टर अनीता सहाय की सोमवार की रात मौत हो गई. उन्होंने मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में अपनी अंतिम सांसें ली. अनीता सहाय काफी समय से कैंसर से जुझ रही थी. इस घड़ी में उनके पति जिले के एडीसी प्रदीप प्रसाद उनके साथ मौजूद थे. मंगलवार को सूचना मिलते ही उपायुक्त सुरज कुमार ने शोक प्रकट किया और उपायुक्त कार्यालय में ही उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखी गया.

जमशेदपुर के डीसी सूरज कुमार समेत अन्य लोग श्रद्धांजलि देते और दो मिनट का मौन रखते हुए.

इस दौरान जिले के सभी सरकारी दफ्तरों के अधिकारी मौजूद रहे. उपायुक्त कार्यालय में आधे दिन के काम के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई. उपायुक्त सुरज कुमार ने कहा कि उन्होने बहुत ही होनहार अधिकारी खो दिया है, उनकी कार्यशैली काफी प्रभावी थी, काम करने के लिए वे सभी को काफी प्ररित करती थी.

जमशेदपुर के डीसी सूरज कुमार.

अनीता सहाय काफी लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बिमारी से लड़ रही थी. अंत में वह यह जंग हार गई. अनीता सहाय आईटीडीए की की प्रोजेक्ट डायरेक्टर रहने से पहले डीआरडीए की डायरेक्टर भी रह चुकी थी.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles