spot_img
शनिवार, अप्रैल 17, 2021
More
    spot_imgspot_img
    spot_img

    जमशेदपुर में भाजपा के घर-घर रघुवर अभियान की शुरुआत, कांग्रेसियों ने शुरू किया 86 बस्ती के लोगों को जागरूक करने का अभियान

    Advertisement
    Advertisement
    भाजपा कार्यालय से शुरुआत करते नेतागण.

    जमशेदपुर : भाजपा ने झारखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में 65 प्लस के चुनावी मिशन को साधने के लिए सोमवार से घर-घर रघुवर कार्यक्रम की शुरुआत की. जमशेदपुर में पार्टी के साकची स्थित जिला मुख्यालय से अभियान का विधिवत शुभारंभ करते हुए पार्टी नेताओं ने पत्रक और और पोस्टरों का लोकार्पण किया. जमशेदपुर महानगर भाजपा के प्रभारी एवं जियाडा के चेयरमैन सत्येंद्र कुमार ने बतौर मुख्य अतिथि अभियान का शुभारंभ किया. इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ला समेत जिला भाजपा के पदाधिकारी एवं कई वरीय नेता मौजूद थे. इसी के साथ महानगर भाजपा के सभी मण्डलों में भी कार्यक्रम आयोजित होंगे. इसके तहत कार्यकर्ता मुख्यमंत्री रघुवर दास का संदेश और सरकार की उपलब्धियाँ गिनाती पत्रक के साथ घर-घर दस्तक देंगे. अभियान में प्रचार के तहत पार्टी ने सभी जाति, वर्गों एवं धर्मों तक संपर्क साधने की रणनीति बनाई है. घर-घर रघुवर अभियान के शुरुआत के दौरान अपने संबोधन में महानगर भाजपा के प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि डबल इंजन की सरकारों ने प्रदेश का डबल विकास किया है. प्रदेश में किसान समृद्ध बनें हैं और सरकार ने युवाओं के लिए रोजगार के अनेक अवसर सृजित किये हैं और कहा कि महिला सशक्तिकरण, शिक्षा के बढ़ते स्तर समेत आयुष्मान झारखंड और बुनियादी संरचनाओं को विकसित करने में रघुवर सरकार ने उल्लेखनीय रिकॉर्ड स्थापित किये हैं. श्री सत्येंद्र ने कहा कि रघुवर सरकार ने अपने कार्यकाल में झारखंड से स्कैम और भ्रष्टाचार के कलंक को मिटाया है। भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि सरकार की उपलब्धियाँ इतनी है कि कई किताबें लिखी जा सकती है. बताया कि सुशासन एवं आदिवासी कल्याण से नए झारखंड के निर्माण हो रहा है. रघुवर सरकार का संकल्प अटूट है और विश्वास अटल है. कार्यक्रम की शुरुआत कर भाजपा मुख्यालय से सटे घरों में पार्टी नेताओं ने जनसंपर्क की शुरुआत कर लोगों से सरकार की उल्लेखनीय उपलब्धियाँ बताते हुए दुबारा समर्थन के लिए अपील की. इस दौरान विशेष रूप से जमशेदपुर महानगर प्रभारी सत्येंद्र कुमार, जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ला, कुलवंत सिंह बंटी, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर मिश्रा, अनिल सिंह, मिथिलेश सिंह यादव, नंदजी प्रसाद, भूपेंद्र सिंह, अनिल मोदी, चंद्रशेखर गुप्ता, राकेश सिंह, अरुण कुमार मिश्रा, सुनील बारी, अंकित आनंद, दीपक पारीख, अमरजीत सिंह राजा, नीरू सिंह, विमल बैठा समेत अन्य मौजूद थे.

    Advertisement
    Advertisement
    पदयात्रा करते कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय खां, मुन्ना शर्मा व अन्य.

    दूसरी ओर, कांग्रेस ने भी आंदोलन को तेज किया है. कांग्रेस की ओर से जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में बिरसानगर से पदयात्रा की शुरुआत की. इसकी शुरुआत कांग्रेस के जमशेदपुर जिला अध्यक्ष विजय खॉ के हाथों हुआ. कार्यक्रम के संयोजक योगेन्द्र शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा होंगे, जिसमें जिला पदाधिकारी, वरीय नेता, अग्रणी संगठन विभाग एवं सेल के पदाधिकारी मौजूद थे. कांग्रेस पार्टी का जन जागरण अभियान में पदयात्रा के माध्यम से 86 बस्ती को मालिकाना हक के मामले को उठाया गया और बताया गया कि किसी तरह लोगों को 86 बस्ती के मालिकाना हक के नाम पर बरगलाने का काम किया गया है. हुरलुंग आस्था पेट्रोल पंप के पास से इसकी शुरुआत की गयी, जो बारीडीह क्षेत्र में भ्रमण करने के बाद समाप्त हुई.

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    spot_imgspot_img

    Must Read

    Related Articles

    Don`t copy text!