Jamshedpur-BJP : घर पर कब्जा करने के लिए महिला से अश्लील हरकत, महिला को सुरक्षा व न्याय दिलाने के लिए सिटी एसपी ऑफिस पहुंची जिला भाजपा

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : गोलमुरी थानांतर्गत नामदा बस्ती निवासी एक महिला जमीन माफिया की करतूतों से त्रस्त है. आये दिन माफिया द्वारा महिला को तरह-तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है. यहां तक कि महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग और अश्लील हरकतें भी की जा रही है. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की भी खबर है, बावजूद अभी तक जमीन माफिया अनुपम पाठक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सकी है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इस मामले को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सिटी एसपी से मिला. इसमें पीड़िता का पुत्र टी शंकर राव भी शामिल था. गुंजन यादव ने बताया कि नामदा बस्ती निवासी महिला को अनुपम पाठक द्वारा तरह-तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है. यहां तक कि घर में घुस कर अश्लील हरकतें भी की जा रही है. इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. महिला को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है कि वह घर छोड़ कर चली जाये और माफिया उस पर कब्जा कर ले.

Advertisement

इसी मामले को लेकर प्रतिनिमंडल ने सिटी एसपी से मुलाकात की और महिला की सुरक्षा और उसे न्याय दिलाते हुए उचित कार्रवाई की मांग की गयी. पीड़िता के पुत्र टी शंकर राव ने भी उक्त बातें कही. गुंजन यादव के अनुसार सिटी एसपी ने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में है. पुलिस इस मामले में जल्द कार्रवाई करेगी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply