spot_img

jamshedpur-bjp-leader-attack-case-भाजपा नेता राम सिंह मुंडा पर हुए हमले को भाजपा ने गंभीरता से लिया, मिलने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी जाना हाल चाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले-झारखंड-जमशेदपुर की विधि-व्यवस्था भगवान भरोसे-video, केंद्रीय अर्जुन मुंडा बोले-झारखंड में भाजपाइयों को चुनकर मारा जा रहा है-video, हेमंत सरकार का अपराधियों को संरक्षण प्राप्त, पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा- राज्य में हेमंत सोरेन का शासन नहीं बल्कि अपराधियों का शासन है

राशिफल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश राम सिंह मुंडा से मुलाकात करते हुए.

जमशेदपुर : जमशेदपुर भाजपा के नेता और भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राम सिंह मुंडा पर हुए जानलेवा हमला का मुद्दा गरमाता नजर आ रहा है. बुधवार को हमले के दूसरे दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश खुद रांची से जमशेदपुर पहुंचे. उन्होंने यहां आने के बाद भाजपा नेता राम सिंह मुंडा का हाल चाल जानने के लिए टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) गये, जहां उनका हाल चाल जाना. (नीचे देखे पूरी खबर)

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश का बयान-video.

इस मौके पर उनके साथ जमशेदपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष गूंजन यादव समेत अन्य तमाम नेता मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने पूरे घटनाक्रम को सुना और बताया कि जमशेदपुर समेत पूरे झारखंड में विधि-व्यवस्था की हालत खराब है. आम लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे है. लगातार हमले किये जा रहे है. अगर इस तरह के राजनीतिक हमले बंद नहीं हुए तो इसको लेकर जनांदोलन चलाना होगा. वे यहां उनको देखने के बाद सीधे वापस राजधानी रांची के लिए लौट गये. (नीचे देखे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने क्या कहा)

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का बयान-वीडियो-video.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने जाना हाल-चाल
इसके तुरंत बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी दल बल के साथ भाजपा नेता राम सिंह मुंडा से मिलने पहुंचे. उनके साथ भाजपा नेता बिनोद सिंह, भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले, भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनिल मोदी, भाजपा के जमशेदपुर महानगर प्रवक्ता प्रेम झा समेत कई अन्य लोग मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से मिलने जाने के क्रम में ही राम सिंह मुंडा पर हमला अपराधियों ने किया था. (नीचे देखे पूरी खबर)

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भाजपा नेताओं के साथ राम सिंह मुंडा से मुलाकात करते हुए.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि झारखंड में भाजपाइयों को चुनाकर मारा जा रहा है. लगातार राजनीतिक हमले हो रहे है. झारखंड की हेमंत सोरेन को अब तो अपने आपको साबित करना होगा कि इस तरह की बात नहीं है, लेकिन लगातार हमला होना जरूर चिंता का विषय है और इस मुद्दे को अगर राज्य सरकार गंभीरता से नहीं लेती है तो वे लोग केंद्र में मामले को ले जायेंगे. वैसे यह मामला अभी तो सिर्फ राज्य का ही है, ऐसे में राज्य सररकार को ही फैसला लेना चाहिए, लेकिन अगर बातें जायेगी तो दूर तक चली जायेगी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि झारखंड में अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है, तब जाकर ही इस तरह के हमले हो रहे है, जिसको बरदाश्त नहीं किया जायेगा. (नीचे देखे पूरी खबर)

पूर्व सीएम रघुवर दास भी टीएमएच में हाल चाल लेने पहुंचे
राम सिंह मुंडा से मिलने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास टाटा मेन अस्पताल पहुंचे. उन्होंने राम सिंह मुंडा से मिलकर घटना की जानकारी ली और घटना को दुःखद बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की. उन्होंने राम सिंह मुंडा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि जमशेदपुर सहित पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति भयावह हो गयी है. आज जिस तरह से प्रदेशवासी भयाक्रांत हैं उस स्थिति में जरूरी है कि पुलिस प्रशासन ऐसे मामलों में तत्परता के साथ गुडवर्क करके दिखाए. कानून-व्यवस्था की स्थिति लचर गयी है. जमशेदपुर ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश में कमोवेश कानून-व्यवस्था की यही स्थिति है. पूरे प्रदेश में अपराधियों के खुलेआम तांडव करने से ऐसा लगता है जैसे प्रदेश में हेमंत सोरेन का शासन नही है, बल्कि अपराधियों का शासन है. पूर्व सीएम रघुवर दास ने राम सिंह मुंडा पर हुए हमले को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारियों से बात करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की दिशा में सख्त कदम उठाने की जरूरत है, जिससे जनता खुद को सुरक्षित महसूस कर सके. इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री राकेश सिंह समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!