jamshedpur-bjp-विधानसभा में नमाज के लिए आवंटित कमरा को लेकर सियासत गरमाई, भाजपा का जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति बर्दाश्त नहीं, चरणबद्ध तरीके से चलेगा आंदोलन

राशिफल

जमशेदपुरः राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा विधानसभा में अलग से नमाज कक्ष आवंटित किये जाने के खिलाफ भाजपा राज्य भर में आंदोलित है. मंगलवार को राज्य भर के तमाम जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया. इधर जमशेदपुर में भी इस मामले को लेकर मंगलवार को प्रदर्शन रैली निकाली गई. जहां जिला कमेटी के साथ प्रदेश व युवा कमेटी के तमाम नेता व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

इस दौरान महिला इकाई ने भी प्रदर्शन रैली में शामिल होकर जोरदार तरीके से मुख्यमंत्री के फैसले के खिलाफ विरोध प्रकट किया. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा, कि राज्य के मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष द्वारा लिए गए इस फैसले का विरोध केवल भाजपा ही नहीं, बल्कि राज्य के निवासी भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये चादर और फादर की सरकार केवल चुनिंदा लोगों को खुश करने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. भाजपा इसे बर्दाश्त नहीं करेगी और चरणबद्ध तरीके से आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार इस फैसले को वापस नही ले लेती.

Must Read

Related Articles