spot_img

Jamshedpur : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी व पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने विभिन्न स्थानों पर किया झंडोत्तोलन, कुणाल षाड़ंगी ने कहा-हवा से नहीं, फौजियों की सांसों से लहराता है तिरंगा

राशिफल

जमशेदपुर : भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने रविवार को भारतीय स्वाधीनता के 75वें वर्ष के मौके पर पूर्वी सिंहभूम जिले के विभिन्न क्षेत्रों में ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। उन्होंने चाकुलिया प्रखंड के कालियाम ग्राम, घाटशिला बाज़ार चौक सहित जमशेदपुर के घोड़ाबांधा, बारीडीही ट्यूब कॉलोनी, बीएस एसोसियेशन के बिष्टुपुर स्थित कार्यालय व मानगो संकोसाई में आयोजित समारोहों में शिरकत करते हुए ध्वजारोहण किया। समारोह को संबोधित करने के क्रम में कुणाल षाड़ंगी ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए स्वाधीनता संग्राम और देश के लिए शहीद हुए बलिदानियों के योगदान का स्मरण किया। कहा की भारतीय ध्वज शान से लहराता है। यह ध्वज हवा से नहीं बल्कि फ़ौजियो की साँसों से लहराता है। कहा कि देश कृतज्ञ भाव से सदा भारतीय सेना और अमर शहीदों का आभारी रहेगा। कुणाल षाड़ंगी ने कोविड महामारी की विभीषिका के शिकार हुए लोगों के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित किया और फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के अप्रतिम सेवा भावना को सराहा।

दिनेश कुमार ने 9 स्थानों पर किया ध्वजारोहण, दी तिरंगे को सलामी
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शहर में नौ स्थानों पर झंडोत्तोलन किया और ध्वज को सलामी दी। इस दौरान उन्होंने भारतीय स्वतंत्र्य वीरों को कृतज्ञ भाव से याद करते हुए नमन किया। रविवार सुबह सात बजे सबसे पहले दिनेश कुमार ने राहरगोड़ा के श्रीश्री शिवमंदिर परिसर में ध्वजारोहण किया। इसके बाद भाजपा के बिरसानगर ज़ोन नंबर 9 स्थित संपर्क कार्यालय सहित ज़ोन नंबर 6 काली मंदिर के समीप, नामदा बस्ती स्थित गुरु घासीदास भवन, भाजपा गोलमुरी मंडल के संपर्क कार्यालय, बर्मामाइंस आर्चरी ट्रेनिंग सेंटर, गोलमुरी लोहार लाइन स्थित विश्वकर्मा युवक संघ के अलावे कदमा स्थित वैश्य एकता मंच के जिला कार्यालय में ध्वजारोहण किया और तत्पश्चात गोलमुरी स्थित शहीद स्मारक स्थल पर पुष्प अर्पित करते हुए शहीदों के प्रति कृतज्ञ भाव से श्रद्दांजलि अर्पित किया। इस दौरान विभिन्न समारोहों में मुख्य रूप से अजय सिंह, धनेश्वर सिंह, धर्मेंद्र कुमार, श्रीराम प्रसाद, पुष्पा तिर्की, ज्योति अधिकारी, लक्ष्मी मिर्धा, संजय साहू, शिव शंकर पुरेना, प्रकाश बंजारे, हलधर नारायण साह, बच्चा बाबू शर्मा, बंटी अग्रवाल, गोपाल जायसवाल, श्रीकांत देव, जया साहू, नरेंद्र सिंह पिंटू, रंजीत सिंह, मोहम्द नौशाद, ऋषभ सिंह, दलबीर सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!