Jamshedpur-BJP : सेवा सप्ताह के अंतिम दिन प्रदर्शनी लगा कर भाजपाइयों ने गिनायी मोदी सरकार की उपब्धियां, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

राशिफल

Jamshedour : 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था. पीएम मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाया. इसके तहत भाजपाइयों ने कई कार्यक्रम चलाये. रविवार को सेवा सप्ताह का समापन हो गया, जहां जमशेदपुर महानगर भाजपा की ओर से पीएम मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी एवं उनके द्वारा चलायी जा रही कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी लगाकर भाजपाइयों ने सेवा सप्ताह का समापन किया.

वैश्विक महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का तोहफा मांगा था, लेकिन जमशेदपुर महानगर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उत्साह और हर्ष के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक पर रखते हुए सेवा सप्ताह का समापन किया. बहरहाल पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मनाए जाने वाले सेवा सप्ताह का समापन हो गया है.यहां प्रदर्शनी के माध्यम से भाजपाइयों ने पीएम मोदी के बताए आदर्शों पर चलते हुए देश को विकास के पथ पर आगे ले जाने का प्रण लिया. साथ ही उनके दीर्घायु होने की कामना की.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles