Jamshedpur : मानगो के फ्लैट में बिल्डर ने बंद किया पानी का मोटर, स्टाफ के साथ की मारपीट, पानी नहीं आने पर लोगों ने थाने का किया घेराव

राशिफल

Jamshedpur : उलीडीह थाना अंतर्गत आस्था स्पेस टाउन के लोगों ने रविवार को उलीडीह थाना में बिल्डर द्वारा पानी बंद करने को लेकर थाने का घेराव कर दिया. इस दौरान उन्होंने बिल्डर पर कार्रवाई और पानी चालू करवाने की मांग की. रविवार की सुबह फ्लैट के लोग थाने का घेराव करने पहुंच गए. उलीडीह थाना प्रभारी धनंजय बैठा ने उन्हें समझा-बुझा कर वापस भेज दिया. मामला जमीन विवाद से जुड़ा होने के कारण थाना प्रभारी ने उन्हें एसडीओ के पास शिकायत करने की बात कही.

इस मामले में फ्लैट निवासी ने बताया कि बिल्डर द्वारा फ्लैट में पानी सप्लाई करने के लिए लगाये गये मोटर पर मिट्टी गिरा दी गई है. जिससे मोटर खराब हो गया है. बिल्डर के आदमी कौशल सिंह द्वारा पानी की सप्लाई चालू नहीं की जा रही है. फ्लैट के एक स्टाफ ने जब पानी चालू करने की कोशिश की तो कौशल सिंह ने उसके साथ मारपीट भी की. फ्लैट के लोगों का कहना है कि पानी नहीं आने से वे लोग कोरोना काल में हाथ भी नहीं धो पा रहे हैं. उन्होंने पानी की सप्लाई फिर से चालू करने की मांग की है. हालांकि उन्होंने अभी तक किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles