जमशेदपुर ब्रेकिंग न्यूज : एमजीएम अस्पताल से चाईबासा के दंपत्ति के नवजात बच्चा लेकर भागी महिला, सीसीटीवी फुटेज में देखिये पूरी वारदात

Advertisement
Advertisement
इसी महिला ने बच्चे की चोरी की, जो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है.

जमशेदपुर : कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल एमजीएम से नवजात बच्चे (बेटी) की चोरी होने का मामला सामने आया है. एक महिला नवजात बच्चे को लेकर भाग निकली. अब दंपत्ति पुलिस के पास चक्कर काट रहे है, लेकिन किसी तरह का कोई खोजबिन नहीं हो पाया है. वैसे सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाने वाली महिला का हुलिया कैद हो चुका है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
जिसके बच्चे की चोरी हुई, उसके पिता और नानी का बयान.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. चाईबासा के बड़ाडुंगरी के रहने वाले होरो पूर्ति अपनी पत्नी को गर्भवति होने के बाद एमजीएम अस्पताल में सुरक्षित बच्चा जन्म देने के लिए भरती कराया था. अस्पताल में उसको बुधवार की शाम को ही बेटी हुई. घरवाले खुश भी थे क्योंकि उनको पहला औलाद हुआ था.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को लेकर जाती दिख रही महिला. ब्लू साड़ी में दिख रही है.

इसके बाद बच्ची को उसकी नानी की गोद में नर्स ने दे दिया. नानी गोद में बच्ची को लेकर बैठी थी. इसी बीच एक महिला आयी. वह महिला बच्ची की नानी के बगल में बैठ गयी. महिला जो बगल में बैठी थी, उसने बोलो कि बेटी का कार्ड बन रहा है, अंदर जाकर बनवा ले. इसके बाद नानी ने विश्वास में बच्ची को उक्त महिला के गोद में दे दिया. इसके बाद नानी जब लौटी तो महिला गायब थी. बाद में वे लोग अस्पताल में काफी तलाश की, लेकिन तब तक महिला भाग निकली थी. सीसीटीवी फुटेज में उक्त महिला दिख रही है कि बच्ची को लेकर चली गयी है.

Advertisement
सीसीटीवी फुटेज में दूसरी महिला के साथ हो रही सांठगांठ का दिख रहा दृश्य.

अब वे लोग पहले साकची थाना गये, जहां उनका एफआइआर नहीं लिया गया. इसके बाद सीतारामडेरा थाना पहुंचे, लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई. फिलहाल, अस्पताल में अफरा-तफरी मची हुई है. पुलिस काफी देर के बाद पहुंची है और महिला की पहचान कर रही है, जो बच्ची को लेकर भागी है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement