Jamshedpur : एग्रिको के ट्रांसपोर्ट ग्राउंड में क्रिसमस कार्निवल कम ट्राइबल फूड फेस्टिवल 4 दिसंबर को, मसीही आराधक गीत लेखक व संगीतकार शेल्डन होंगे आकर्षण

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के एग्रिको स्थित ट्रांसपोर्ट ग्राउंड में आगामी 4 दिसंबर को क्रिसमस कार्निवल कम ट्राइबल फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है. आयोजकों की ओर से बताया गया है कि यह जमशेदपुर में अपनी तरह का एक अलग आयोजन है, जो अपनी महानगरीय संस्कृति के लिए जाना जाता है. यह आयोजन दोपहर 3 से रात 9 बजे तक होगा. बताया गया है कि इस आयोजन में मुख्य आकर्षण मुंबई से आमंत्रित शेल्डन बंगेरा हैं, जो मसीही आराधक गीत-लेखक और संगीतकार हैं. शेल्डनने 200 से अधिक मसीही आराधना गीत लिखे हैं. (नीचे भी पढ़ें)

बताया गया है कि शेल्डन ने दुनिया भर के 10 से अधिक देशों और सैकडों शहरों की यात्रा की है. शेल्डन और उनकी पत्नी अनीता एक प्रोडक्शन कंपनी चलाते हैं. शेल्डन का एल्बम ‘नाचूंगा’लगातार तीन वर्षों तक बेस्ट सेलर की सूची में शामिल रहा और इसने दुनिया भर मैं एक लहर पैदा कर दी. आयोजकों की ओर से बताया गया है कि इस जनजातीय भोजन उत्सव का उद्देश्य जनजातीय व्यंजनों को मंच प्रदान करना है और शहर में व्यंजनों का लाभ उठाना है. सभी स्टॉल स्थानीय लोगों द्वारा लगाए जाएंगे. क्योंकि इससे उन्हें अपने उत्पादों की मार्केटिंग करने का मौका मिलेगा और पहचान और वित्तीय लाभ भी मिलेगा. क्रिसमस कार्निवाल और ट्राइबल फूड फेस्टिवल प्रति जागरूकता फैलाने के लिए 2 दिसंबर को बाइक रैली का आयोजन करने की योजना है.

Must Read

Related Articles