jamshedpur-civil-sergeon-जमशेदपुर के सिविल सर्जन डॉ महेश्वर प्रसाद रिटायर, कोरोना संक्रमण से लड़ाई के लिए किये जायेंगे याद, लायंस क्लब समेत कई संस्थानों ने किया सम्मानित

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सिविल सर्जन डॉ महेश्वर प्रसाद मंगलवार को रिटायर हो गये. उनको भावभिनी विदाई दी गयी. कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच वे कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ने में काफी अहम भूमिका निभाते रहे है. उनको लोगों ने सम्मान के साथ विदा किया. लायंस क्लब आफ आदित्यपुर ग्रेटर की ओर से सिविल सर्जन डॉक्टर महेश्वर प्रसाद को सम्मानित किया गया. अध्यक्ष विभू कुमार वर्मा ने पुष्पगुच्छ देकर एवं पूर्व जिला पाल राजीव रंजन, क्लब के सेक्रेटरी संतोष वाजपेई ने शॉल उड़ाकर एवं क्लब के नए मेंबर एसपी सिन्हा द्वारा लायंस क्लब आफ आदित्यपुर ग्रेटर की तरफ से दिया गया सम्मान पत्र उन्हें सौंपा गया. इस मौके पर लायंस क्लब ऑफ टाटानगर के सदस्य सुब्रतो डे, संतोष पांडे भी इस सम्मान समारोह विशेष रूप से उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

जॉन चेयर विम्मी रंजन, प्रीति सिन्हा एवं क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व जिला पाल रजनीश कुमार और सीमा वाजपेई, शुभम बाजपेई का विशेष योगदान रहा. सिविल सर्जन डॉक्टर महेश्वर प्रसाद अपने कार्यकाल में लायंस इंटरनेशनल के सदस्यों को भी अपने जागरूकता कार्यक्रमों में जोड़ा जैसे मीजल्स एंड रूबैल्ला वैक्सीनेशन. इसके अलावा सदर अस्पताल में महावीर विकलांग सहायता समिति के लिए लायंस के सदस्यों के साथ मिलकर एक वर्कशॉप की स्थापना में सदर अस्पताल खासमहल में अपना पूरा सहयोग दिया. जब भी इनके सहयोग की आवश्यकता पड़ी इन्होंने हमेशा हमें समय दिया. उन्होंने सरकार द्वारा दो मोक्ष वाहन भी लायंस क्लब को संचालित करने के लिए दिए. इनके पूर्ण सहयोग और समाज कल्याण की भावना के समर्पण को हम सब ने सराहा.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply