Jamshedpur : नागरिक सुविधा मंच ने बिष्टुपुर थाने में की जुस्को प्रबंधन के खिलाफ शिकायत, जुबिली पार्क गेट बंद रखे जाने का है मामला

राशिफल

जमशेदपुर : नागरिक सुविधा मंच झारखंड के संयोजक शशि कुमार मिश्रा ने रविवार को जुस्को प्रबंधन के विरोध में बिष्टुपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत पर पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच कर यथासंभव कार्रवाई की जायेगी. वहीं शशि कुमार मिश्रा ने कहा कि जमशेदपुर के हृदय स्थल जुबिली पार्क गेट को लगभग 2 वर्ष से बंद करने के कारण आम नागरिकों का जीना दूभर हो गया है. यह 80 वर्षों से आवागमन का साधन था. एक समानांतर सरकार चला कर जमशेदपुर के नागरिकों के साथ में लगातार अत्याचार करने वालों के खिलाफ नागरिक सुविधा मंच अब सीधे संघर्ष करने को तैयार है. आज तक जिला प्रशासन ने या जुस्को प्रबंधन ने क्यों नहीं बताया कि आखिर सड़क को क्यों बंद किया गया है? सड़क बंद करने के कारण क्या है? (नीचे भी पढ़ें)

शशि मिश्रा ने कहा कि शहर की आबादी लगातार बढ़ती गई और कई सड़कों को बिना ही नोटिस दिए बंद किया गया, लेकिन इस बार नागरिक सुविधा मंच अपने मौलिक अधिकार को लेकर दृढ़ संकल्पित होकर के लोकतांत्रिक ढंग से आवाज उठाएगा. जमशेदपुर के जन-जन के बीच में प्रचारित-प्रसारित करेगा हम सभी लोग बिष्टुपुर थाना प्रभारी के समक्ष गए और उन्हें लिखित शिकायत दी गयी है, जिसकी एक प्रति रिसीविंग ली गई है. शशि मिश्रा ने कहा कि हम चेतावनी देना चाहते हैं कि अभी भी वक्त है कि इस समस्या के समाधान के लिए रास्ता निकाला जाए अन्यथा अब नागरिक सुविधा मंच सीधे सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर में हेमंत सोरेन की सरकार नहीं, बल्कि एक कारपोरेट घराना जानबूझकर इस शहर को अपने अनुकूल चलाना चाहता है, जिसे हम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. इस दौरान राहुल सिंह, लल्लन चौहान, गिरधारी, कमलेश, हृदय, आनंद तिवारी, इंद्रेश राय, चंद्रशेखर राव, प्रो त्रिलोकीनाथ, भोला यादव, केशव सिंह, शैलेंद्र मिश्रा, पहाड़ सिंह, राकेश दुबे, अनुराग दीक्षित समेत कई लोग उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles