spot_imgspot_img

Global Statistics

All countries
262,857,121
Confirmed
Updated on December 1, 2021 2:39 AM
All countries
235,600,857
Recovered
Updated on December 1, 2021 2:39 AM
All countries
5,230,654
Deaths
Updated on December 1, 2021 2:39 AM
spot_img

jamshedpur-congress-राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेसियों में ऊबाल, सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, हर जगह किया आंदोलन

Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष मनोज सिंह के नेतृत्व में जिस तरह से हाथरस में बलात्कार और इलाज के अभाव में पीड़िता की मौत हुई और आज जिस तरह से पीड़ित परिवार से मिलने जाते समय योगी आदित्यनाथ की गुंडागर्दी सामने आई है और जिस तरह राहुल गांधी पर जानलेवा हमला किया गया. इसके खिलाफ टेल्को में पुतला दहन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव डॉ परितोष सिंह उपस्थित थे. कार्यक्रम में मुख्य रूप चंद्रभान सिंह, रियाजुद्दीन खान, ओम प्रकाश उपाध्याय, नंदलाल सिंह, डॉ परितोष सिंह, सुरेश राय, जय प्रकाश शर्मा, आमिर सोहेल, रवि राज, गीता सिंह, संजय घोष, प्रशांत चौधरी, दिनेश सिंह, नियाज़ खान, मुकेश सिंह, रंजीत कुमार, कमलेश कुमार, आशुतोष सिंह, जाकिर खान, सुल्तान खान, फैज खान सहित कई लोग मौजूद थे.

Advertisement
Advertisement

कांग्रेस ग्रामीण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया
जमशेदपुर (खासमहल) महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुंजन सिंह के आदेश पर प्रभारी नेता नेता डिसूजा के निर्देश पर महिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष पार्वती शर्मा नेतृत्व में हाथरस में हुए दुष्कर्म के दोषियों को फांसी की मांग करते हुए योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा की मांग की गई. विरोध में उनका पुतला जलाया गया. मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष अमरजीत नाथ मिश्रा, महिला कांग्रेस के गीता देवी , सुमित्रा पांडा ,अरुणा मुखी ,लता कौर, किरण देवी, नेहा कुमारी, ज्योति चौधरी, मंदिरा, भरत सिंह ,आशीष ठाकुर इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Advertisement

साकची गोलचक्कर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का जलाया पुतला
गुरूवार को कांग्रेस ओबीसी के कोल्हान प्रभारी धर्मेंद्र सोनकर के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की बलात्कार की पीड़िता दलित बच्ची की मौत पर परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी के खिलाफ कांग्रेसियों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया. इन लोगों ने मोमबत्ती जलाते हुए विनम्र श्रद्धांजलि भी दी. साथ ही साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने जिस तरह से पीड़िता के परिवार से मिलने जाने के क्रम में उनको डराने, धमकाने और जान से मारने की कोशिश की गयी है इससे इस सरकार की नपुंसकता सामने आ गयी है. इस कार्यक्रम में मुख्यत: ओबीसी के नगर अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा, नानू कर्मकार, सुशील कर्मकार, उपल भट्टाचार्जी, कृष्णा मुखी, अमित दुबे, प्रकाश बैरवा, मोहम्मद दानिश, दिलशाद आलम, प्रसनजीत पाल, अनूप घोष, हेमंत राव, करण, बिट्टू, फैजल, दिलशाद, शमीम गद्दी, अमान, सद्दाम, इमरान, शादाब, हैदर, वसीम, शान, अमीर, लाल, मनीष, विवेक, संजय, सोनू, शिबू घोष, तपन पल, शाहिल, देव विश्वास, पूजा महाली, अनीता मुर्मू, मंगल, सोमेन, अमरिंदर, अभय, सूरज, कौशिक, आयुष इत्यादि शामिल हुए.

Advertisement

राकेश तिवारी ने सरकार को आड़े हाथों लिया
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कोल्हान प्रमंडल के प्रवक्ता राकेश तिवारी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पुलिस द्वारा रोके जाने पर पर कहा कि अब यह सरकार गुंडागर्दी पर उतर आई है और अपने सत्ता एवं पावर का इस्तेमाल करके हाथरस की घटना पर पर्दा डालना चाहती है, जो देश की जनता अपनी आंखों से देख रही है. उन्होंने कहा कि केवल देश के सत्ताधारी दलों के नेताओं को ही हाथरस में जाने का अधिकार है. श्री तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को उस पीड़ित परिवार से मिलने का अधिकार नहीं. उन्होंने कहा कि इस घटना से पता चल गया है कि उत्तर प्रदेश सरकार इस घटना की लीपापोती करना चाह रही है. अब इनके उल्टे दिन प्रारंभ हो गए हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता और पावर का दुरुपयोग कर सच को दबाया नहीं जा सकता है.

Advertisement
[metaslider id=15963 cssclass=””]

Advertisement
Advertisement
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM
IMG-20200108-WA0007-808x566
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM (1)
WhatsApp_Image_2020-03-18_at_12.03.14_PM_1024x512
previous arrow
next arrow

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!