Jamshedpur-Congress : कांग्रेस का कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर धर्मेंद्र सोनकर का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, धर्मेंद्रे ने कहा-आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंक देंगे

राशिफल

जमशेदपुर : कांग्रेस आलाकमान ने झारखंड के छह जिलों में सात कार्यकारी अध्यक्षों के नामों की घोषणा की है. इसी कड़ी में जमशेदपुर को ग्रामीण और शहरी कार्यकारी जिलाध्यक्ष मिला है. धर्मेंद्र सोनकर को शहरी कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि अमित राय को ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. धर्मेंद्र जमशेदपुर के पूर्व सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ अजय कुमार के करीबी माने जाते हैं. पार्टी में धर्मेंद्र की खासी पकड़ भी है. बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने धर्मेंद्र सोनकर का कार्यकारी जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर गर्मजोशी से स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-माला से लाद दिया. (नीचे भी पढ़ें)

वहीं धर्मेंद्र सोनकर ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए कहा पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसका वे निष्ठा पूर्वक पालन करेंगे. उन्होंने जमशेदपुर के पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार के प्रति विशेष तौर पर आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में वे पार्टी को जिताने में पूरी ताकत झोंक देंगे. उन्होंने कहा सभी को साथ लेकर पार्टी के जनाधार को बढ़ाने का कार्य करेंगे.

Must Read

Related Articles