Jamshedpur-congress : जमशेदपुर पहुंचे पूर्व मंत्री बंधु तिर्की, कहा-दुमका व बेरमो उप चुनाव में क्रमश: झामुमो व कांग्रेस की जीत तय

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : राज्य के पूर्व मंत्री रहे बंधु तिर्की रविवार को जमशेदपुर पहुंचे. यहां कंग्रेसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान बंधु तिर्की ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ उलगुलान का ऐलान करते हुए आगामी 14 अक्टूबर को राज्य के सभी अंचल कार्यालयों पर धरना प्रदर्शन किए जाने की बात कही. उन्होंने बताया अंचल स्तर पर हो रहे परेशानियों से किसान से लेकर आम लोग सभी परेशान हैं. जिससे सरकार की किरकिरी हो रही है. ऐसे में राज्य में अंचलाधिकारी से लेकर कर्मचारी और सीआई के खिलाफ बड़े उलगुलान की आवश्यकता है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

वहीं पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें एक बेहतरीन नेतृत्वकर्ता बताया. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में अभी भी काफी काम होना बाकी है. वहीं झारखंड में होने वाले उप चुनाव को लेकर बंधु तिर्की ने दुमका और बेरमो दोनों सीट पर जेएमएम और कांग्रेस के जीत का दावा किया. उन्होंने बताया कि दोनों ही सीट कांग्रेस और जेएमएम का पारंपरिक सीट है, और उन्हें वहां से कोई नहीं हरा सकता. वहीं बिहार चुनाव में भूमिका के सवाल पर उन्होंने इसे पार्टी आलाकमान पर छोड़ दिया. गौरतलब है कि बंधु तिर्की हाल ही में जेवीएम छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं. अभी उन्हें मान्यता भी नहीं मिली है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply