jamshedpur-congress-president-जमशेदपुर के जिला कांग्रेस अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे के घर बधाईयों का ताता, कहा- जिम्मेदारियों का ईमानदारी से करेंगे निर्वहन

राशिफल

जमशेदपुर : रविवार को कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस की ओर से राज्य के 25 जिला अध्यक्षों के नामों की घोषणा कर दी गई है. हालांकि इसको लेकर कहीं खुशी कहीं गम का माहौल देखा जा रहा है. अल्पसंख्यक कुनबा इससे खासा नाराज चल रहा है. वैसे सबसे चौंकाने वाला नाम पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष का है. कल तक नए कांग्रेस अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे हाशिए पर थे, लेकिन अचानक से पार्टी आलाकमान ने उन्हें जिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देकर सभी को चौंका दिया है. इधर जिला अध्यक्ष बनते ही सोमवार को आनंद बिहारी दुबे को बधाई देने वालों का तांता लग गया. लोग उनके घरों पर पहुंचकर उन्हें बधाई देते नजर आए. (नीचे भी पढ़ें)

आनंद बिहारी दुबे ने जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी आलाकमान एवं प्रदेश कार्यकारिणी को धन्यवाद देते हुए पार्टी द्वारा दिए गए जिम्मेदारियों का निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने की बात कही. उन्होंने कहा पार्टी के वैसे कार्यकर्ता जो किसी न किसी वजह से मुख्यधारा से दूर चले गए हैं उनसे मिलकर उन्हें मुख्यधारा में लाया जाएगा. नौजवानों को साथ लेकर जन-जन तक पहुंच कर पार्टी और सरकार की उपलब्धियां गिनाई जाएगी. उन्होंने बताया कि झारखंड में उनकी सरकार बेहतर काम कर रही है, जरूरत है लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने की, इसके लिए वे अपनी टीम के साथ पूरी तन्मयता के साथ जुटेंगे.

Must Read

Related Articles