Home खबर jamshedpur-crime- बिरसानगर व ओड़िशा पुलिस की अभिरक्षा से चकमा देकर भाग निकला...

jamshedpur-crime- बिरसानगर व ओड़िशा पुलिस की अभिरक्षा से चकमा देकर भाग निकला साइबर ठग, पुलिस के होश उड़े, बिजली गुल होने का लाभ लेकर गायब हो गया कुश

जमशेदपुर:ओड़िसा के कटक से साइबर थाना की पुलिस ने बुधवार को स्थानीय पुलिस के सहयोग से बिरसानागर थाना क्षेत्र में दबिश दी. इस दौरान आस्था ट्रीन सिटी के ओलीफ अपार्टमेंट से ओड़िसा में दर्ज साइबर ठगी के एक मामले में फ्लैट नंबर -४ निवासी कुश कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अगले दिन २८ अप्रैल को उससे पूछताछ के बाद भोर में साथी की तलाश में छापामारी की. साथ में कुश को भी रखा गया. ओड़िसा पुलिस भोर 4.20 बजे बिरसानागर छोटा पुलिया के पास पुलिस पहुंची, वहां उसने पुलिस को गुमराह किया, नीचे उतरते ही वह पुलिस वालों की आंख में धूल झोक कर रफू चक्कर हो गया. उस वक्त इलाके में बिजली नहीं थी, जिसका लाभ बदमाश ने उठाया. बस फिर क्या था, उसकी तलाश को लेकर पुलिस वालों की नींद उड़ गई.(नीचे भी पढ़े)

जगह- जगह छापामारी कर कुश की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. बिरसानागर थाना प्रभारी ने बताया कि कुश के घर छापामारी के वक्त हमारी पुलिस साथ में थी, लेकिन जब उसे लेकर ओड़िसा पुलिस दूसरे साथी को दबोचने गई, उस वक्त वह अकेले थी. इस मामले में कटक पुलिस के सीआईडी क्राइम ब्रांच सह साइबर थाना के निरीक्षक नरेन्द्र कुमार महंत के बयान पर पुलिस अभिरक्षा से फरार होने का मामला बिरसानागर थाना में दर्ज किया है. उन्होंने मामले में बताया कि कुश के साथी की तलाश में वे ऑटो रिक्शा से छापामारी पर गए थे.

NO COMMENTS

Leave a Reply

Don`t copy text!