jamshedpur-crime-diary-1.परसुडीह में नाबालिग से छेड़खानी करना का आरोपी भेजा गया जेल,2.दुष्कर्म के आरोपी टेंपो चालक को अदालत ने दोषी ठहराया, 3. गोलमुरी में नाबालिग का शादी की नियत से अपहरण, 5.जुबली पार्क से बाइक की चोरी

राशिफल


जमशेदपुर: परसुडीह थाना अंतर्गत रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग से ट्यूशन जाने के क्रम में पांच जून को छेड़खानी की घटना हई थी. इसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को की, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी राहरगोड़ा नीचे टोला निवासी अभिषेक कुमार शर्मा उर्फ विक्की शर्मा को सोमवार को गिरफ्तार कर देर शाम जेल भेज दिया है. परसुडीह बाजार समिति के पास युवक ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था.
उलीडीह में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी टेंपो चालक को अदालत ने दोषी ठहराया, सजा 13 जून को
उलीडीह थाना इलाके में रहने वाली सात साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी शंकोसाई निवासी राम सिंहासन को पासवान को कोर्ट ने दोषी करार दिया. जिला व सत्र न्यायलय-5 संजय कुमार उपाध्याय की अदालत ने सुनवाई के दौरान आरोपी को दोषी करार देते हुए सजा के बिंदु पर 13 जून की तारीख मुकर्रर की है. आरोपी पासवान पेशे से टेंपो चालक था.
गोलमुरी में नाबालिग का शादी की नियत से अपहरण, मामला दर्ज
गोलमुरी थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग का उसी के घर से शादी की नियत से अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है. घटना 29 मई की है. घटना के नौ दिनों बाद भी बेटी का सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने भालुबासा ए ब्लॉक निवासी अंकित वर्मा के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है. घटना के दिन युवक पीड़िता के घर में ही मौजूद था. तभी अचानक से बेटी गायब हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
बिष्टुपुर जुबली पार्क से बाइक की चोरी
बिष्टुपुर थाना इलाके के जुबली पार्क गेट नंबर एक से शंकोसाई रोड नंबर सात निवासी शिबू पाल की हीरो स्पलैंडर बाइक संख्या जेएच05सीजे-4582 की चोरी हो गई. घटना 3 जून की है. इस संबंध में थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

Must Read

Related Articles