spot_img

jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर की क्राइम की छह खबरें एक क्लिक में पढ़े, case-1-सुंदरदनगर में शादी का झांसा देकर साढ़े पांच साल तक किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार, case-2-टाटा स्टील से बैटरी चुराते एक गिरफ्तार, case-3-बागबेड़ा में लैपटॉप चोरी, case-4-बागबेड़ा में मारपीट, दोनों ओर से केस, case-5-मानगो में सिमरन से छेड़खानी, case-6-मानगो में दुकान पर कब्जा

राशिफल

सुंदरदनगर में शादी का झांसा देकर साढ़े पांच साल तक किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार
जमशेदपुर के सुंदरनगर के नांदुप गांव में एक एक युवती को शादी का झांसा देकर साढ़े पांच साल तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता के बयान पर सुंदरनगर थाना में शिकायत देने के बाद पुलिस ने आरोपित उसी गांव के रमय हो उर्फ रमय मेलगांडी को तत्काल छापामारी करके गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी एक जनवरी 2016 से अब तक उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. उधर, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करा लिया है. अवर निरीक्षक हर्ष कुमार को मामले का अनुसंधान पदाधिकारी बनाया गया है.
बिष्टुपुर में बैटरी चोरी करते एक गिरफ्तार, जेल
जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना इलाके के टाटा स्टील अग्निशमन कार्यालय के पास से बैटरी की चोरी करते जुगसलाई गौरीशंकर रोड निवासी मो. तनवीर को रंगेहाथ सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को शनिवार को बिष्टुपुर पुलिस को सुपुर्द किया गया, जिसके बाद सुरक्षा कर्मी बारीडीह निवासी अनिल कुमार झा के बयान पर चोरी का मामला दर्ज कर तनवीर को जेल भेज दिया गया है. उसके बाद से बरामद बैटरी को भी जब्त कर लिया है.
मानगो में एकमत होकर घर में घुसकर मारपीट व छेड़खानी
जमशेदपुर के मानगो थाना इलाके के पंजाबी लाइन निवासी सिमरन कुमार भोगल के घर में घुसकर एकमत होकर मारपीट की गई और गलत नियत से छेड़खानी भी की गई. घटना 18 मई की है. मामले में सिमरन ने पड़ोसी हरप्रीत सिंह उर्फ काकू, हरमीत सिंह और नानू उर्फ फतेह के खिलाफ मानगो थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के अनुसार पड़ोसियों में पुराना विवाद चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मानगो में दुकान पर कब्जा, धोखाधड़ी का केस
जमशेदपुर के मानगो जाकिरनगर रोड नंबर 10ए, होल्डिंग नंबर 21 निवासी मो. रिजवान की नया पुरुलिया रोड स्थित दुकान पर कब्जा कर लिया गया है. आरोपी दुकान भी खाली नहीं कर रहा है और न ही किराया दे रहा है. इस मामले में मानगो थाना में भुक्तभोगी ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.
बागबेड़ा से लौपटॉप की चोरी, अज्ञात पर केस दर्ज
जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना इलाके के रोड नंबर पांच निवासी अमरेश कुमार करण के घर से लैपटॉप चोरी कर लिया गया. घटना 17 मई की है. इस मामले में अमरेश की पत्नी आभा करण ने अज्ञात के खिलाफ बागबेड़ा थाना में चोरी का केस दर्ज कराया है.
बागबेड़ा में मारपीट, काउंटर केस
जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना इलाके के डीवी रोड स्थित रोहनी मेडिकल के पास दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाना में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. घटना शुक्रवार की है. एक पक्ष से गणेश पूजा मैदान के पास रहने वाले रोहन शर्मा ने संतोष कुमार को आरोपी बनाया है, तो दूसरे पक्ष से संतोष कुमार ने रोहन शर्मा को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!