jamshedpur-crime-diary- एक क्लिक में पढ़े क्राइम की खबरें, 1.सिदगोड़ा बाजार में युवती से बाइक सवार बदमाशों ने छीना पर्स, 2. मानगो में भी चेन छिनतई, 3.बिरसानगर में धोखाधड़ी का मामला, 4. बागबेड़ा में मारपीट, 5.उलीडीह में छिनतई का केस

राशिफल

जमशेदपुर: सिदगोड़ा बाजार में गुरुवार की रात नौ बजे बाजार से घर लौट रही बागुनहातु निवासी सरोजनी दलाई का पर्स बाइक सवार दो बदमाशों ने छीना और फरार हो गए. घटना के बाद युवती ने शोर मचाया. जब तक लोग कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो चुके थे. इस संबंध में युवती ने सिदगोड़ा थाना में छिनतई का मामला दर्ज कराया है. युवती ने शिकायत में बताया है कि पर्स में एक हजार रुपए नकद, सोने की लॉकेट व मोबाइल था. पुलिस मोबाइल को ट्रेस कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. वहीं, एक अन्य घटना में मानगो डिमना रोड सुभाष कॉलोनी निवासी दुलाल कुमार पाल की पत्नी के गले से गुरुवार शाम चेन छिनतई की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. घटना सुभाष कॉलोनी चौराहे के पास की है. इस संबंध में भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बिरसानगर में पति ने पत्नी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया
बिरसानगर भुवनेश्वरी मंदिर के रहने वाले अपने परिवार के लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. कोर्ट में दर्ज शिकायतवाद के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. मामले में रंजीत दास ने पत्नी रानी दास, सुमित्रा दास, रुकमणी देवी और चन्नू दास को आरोपी बनाया है. घटना 2019 की है. आरोप है कि धाखे से सामान पर कब्जा कर लिया गया है. मांगने पर मारपीट की जाती है.

बागबेड़ा में मारपीट, मामला दर्ज
बागबेड़ा थाना इलाके के घाघीडीह निवासी राज लक्ष्मी को त्रिलोचन सेवई, सुजीत कुमार वर्मा, सोमेन दास, गणेश भूमिज, अलहन मार्डी का साला, पंजाबी व छह सात अन्य ने मिलकर घर में घुसकर मारपीट की. घटना गुरुवार की है. इस संबंध में राज लक्ष्मी ने सभी के विरुद्ध एक मत होकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मानगो और उलीडीह में मारपीट व छिनतई का केस
मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड कुंवर बस्ती निवासी विष्णु ओझा ने अरुण कुमार सिंह व अमरेंद्र कुमार सिंह ने मारपीट की. घटना दो जून की है. इस संबंध में मारपीट व छिनतई का आरोप लगाते हुए मानगो थाना में मामला दर्ज किया गया है. दूसरी ओर, उलीडीह थाना में भी डिमना बस्ती उपर टोला निवासी शिवा कर्मकार ने टोनी सिंह, विवेक वर्मा और अज्ञात पर मारपीट व ठिनतई का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

Must Read

Related Articles