jamshedpur-crime-diary- एक क्लिक में पढ़ें क्राइम से जुड़ी चार खबरें, 1.बागबेड़ा में होमगार्ड जवान की दुर्घटना करने वाला चालक गिरफ्तार,2.बागबेड़ा में घर बेचने के नाम पर 14 लाख की ठगी, 3.बिष्टुपुर में दो पक्षों में मारपीट,4.जुबली पार्क से स्कूटी की चोरी

राशिफल


जमशेदपुर: बागबेड़ा थाना इलाके के एलबीएसएम रोड लाल बिल्डिंग साईं मेडिकल के पास शुक्रवार की सुबह टेंपो की टक्कर से होमगार्ड जवान कीताडीह जमुना विल्ला निवासी राज कुमार यादव की मौत शनिवार को टीएमएच में हो गई थी. उस मामले में मृतक के भाई राजा यादव के बयान पर बागबेड़ा थाना में ऑटो चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाकर दुर्घटना करना और मौत होने का मामला दर्ज कराया गया है. बागबेड़ा पुलिस ने शुक्रवार को ही राज कुमार को टक्कर मारने वाले टेंपो संख्या जेएच05एएच-2240 को जब्त कर लिया था. पुलिस ने चालक कीताडीह ग्वालापट्‌टी निवासी निरंजन कुमार शुक्ला को भी गिरफ्तार करते हुए शनिवार को जेल भेज दिया है. मालूम हो कि राज कुमार के गले में टेंपो का शीशा फंस गया था, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी. उसकी मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. घर में बहन की शादी थी. सारी खुशियां गम में तब्दील हो गई है. राज कुमार के शव को होमगार्ड मुख्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद परिजनों को सौंपा गया, जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

बागबेड़ा में घर बेचने के नाम पर 14 लाख की ठगी, आरोपी ने मां को भी लगाया चूना
बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी रोड नंबर चार निवासी संतोष कुमार मिश्रा ने पाई-पाई जोड़कर घर खरीदने का मन बनाया, लेकिन उनका सपना तब टूट गया जब उन्हें घर भी नहीं मिला और 13.90 हजार भी डूब गए. अब पैसे मांगने पर उनके साथ मारपीट की जाती है. इस संबंध में संतोष ने बागबेड़ा थाना में मनीष कुमार पांडे और उसकी मां कृष्णा पांडे को आरोपी बनाते हुए मारपीट व जालसाजी करने का मामला दर्ज कराया है. घटना 31 अक्टूब 2021 से अब तक की है. शिकायत के अनुसार संतोष ने मनीष का घर खरीदने के लिए 17 लाख में सौदा किया. उसने 13.90 लाख रुपये भी दे दिए. उसके बाद मनीष ने उन्हें घर भी नहीं दिया. जब संतोष घर सौंपने के लिए दबाव बनाने लगा तो मनीष ने अपनी मां का घर उन्हें देने की बात कही. तब मनीष के घर में मां से भी विवाद शुरु हो गया. अब संतोष को ना ही घर दिया जा रहा है और न ही रुपये लौटाए जा रहे है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिष्टुपुर में दो पक्षों में मारपीट, घर में तोड़फोड़ व आगजनी का आरोप
बिष्टुपुर थाना इलाके में कांतिलाल हॉस्पिटल के सामने गवर्मेंट कॉलोनी में रहने वाले दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर मारपीट की घटना हो गई. दोनों पक्षों के बयान पर थाना में काउंटर केस दर्ज किया गया है. अंबुज कुमार सहमी ने सुशील नाग व सुशांत नाग दो भाइयों पर घर में घुसकर मारपीट, छेड़खानी, चोरी करने व सामान क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरे पक्ष से चारो नाग ने आकाश सहमी व अंबुज सहमी पर गाली गलौज, मारपीट व घर में आग लगाने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिष्टुपुर जुबली पार्क से स्कूटी की चोरी
जमशेदपुर के बिष्टुपुर, साकची, सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में बाइक चोर पुलिस से बेखौफ सक्रिय होकर लगातार वाहनों की चोरी कर रहे हैं. शनिवार को फिर एक बाइक चोरी का मामला थाना में दर्ज किया गया है. गोलमुरी के नीलडीह ट्यूब कॉलोनी निवासी मनीष कुमार साह की स्कूटी की चोरी जुबली पार्क गेट नंबर दो से हो गई. घटना 31 मई शाम की है.

Must Read

Related Articles