spot_img

jamshedpur-crime-diary- एक क्लिक में पढ़े, क्राइम की चार खबरें, 1. एमजीएम और सुंदरनगर में जमीन बेचने के नाम पर नौ लाख की ठगी, दो अलग अलग मामले दर्ज, 2.बर्मामाइंस में ट्रक मालिक ने पुराने ड्राइवर को पीटा, 3.एमजीएम में पड़ोसियों ने महिला के साथ की मारपीट, 4.बिष्टपुर पुलिस ने स्कूटी चोर को पकड़ा

राशिफल

जमशेदपुर:जमशेदपुर के दो थाना क्षेत्रों में जमीन बेचने के नाम पर लाखों की ठगी करने के मामले सामने आए हैं. कोर्ट में दर्ज शिकायतवाद के आधार पर मामले संबंधित थाना में दर्ज करके पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. एक मामला सुंदरनगर थाना में दर्ज हुआ है, जो कदमडीह निवासी योगेंद्र नाथ महतो ने चांडिल जूनडीह निवासी राजेश भूमिज के खिलाफ किया है. मामले के मुताबिक 23 मार्च 2021 में जमीन के लिए तीन लाख दिए थे. अब तक ना ही उन्हें जमीन मिली और ना ही रूपये लौटाये जा रहे हैं. दूसरा मामला एमजीएम न्यू ग्रीन सिटी निवासी दरोगा लाल राम ने दर्ज कराया है. मामले में बगान एरिया बालीगुमा निवासी ग्रहण भुइयां, संजय भुइयां, रोहित भुइयां, मोहित भुइयां व पूजा भुइयां को आरोपी बनाया गया है. आरोप है की जमीन दिखा कर 5.91 लाख रूपये ले लिए. अब रूपये मांगने पर जान मारने की धमकी दी जाती है.

बर्मामाइंस एफसीआई के पास ट्रक मालिक ने पुराने ड्राइवर को पीटा, केस

बर्मामाइंस थाना अंतर्गत एफसीआई गोदाम के सामने गिरिडीह जमुआ निवासी दिलीप कुमार को उसके मालिक ने मिलकर मारपीट कर दी. इस मामले में दिलीप ने केपीएस स्कूल के पास रहने वाले बजरंगी व सौरभ कुमार के खिलाफ एक मत होकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है. मामले के अनुसार दिलीप पहले उनकी गाड़ी चलाता था. फिर काम छोड़ दिया. अब आने पर मिलकर मारपीट की गई. इसके पूर्व भी जब वह जमशेदपुर आया था तब भी उसके साथ मारपीट की गई थी.

एमजीएम में पड़ोसियों ने महिला के साथ की मारपीट

एमजीएम थाना अंतर्गत एदलबेरा देवघर स्थित पोटरो कॉलोनी निवासी लालसा देवी से पड़ोसियों ने मारपीट की. इस मामले में पोखरी हरी मंदिर के पास रहने वाले विशु गौड़ और देवघर निवासी धनंजय मिश्रा, सूरज गोराई के खिलाफ एक मत होकर मारपीट व रंगदारी मांगे जाने का मामला दर्ज कराया है. घटना 11 मार्च से अब तक की है. कोर्ट में दर्ज शिकायतवाद के अलोक में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बिष्टपुर पुलिस ने स्कूटी चोरी के मामले में फरार आरोपी को पकड़ा
जमशेदपुर के बिष्टपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई स्कूटी चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी मानगो कालिका नगर रोड नंबर एक निवासी राहुल दत्ता उर्फ चैना को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया है. इस सम्बन्ध में 23 जून को मामला दर्ज किया गया था.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!