spot_img

jamshedpur-crime-diary- एक क्लिक में पढ़े क्राइम की छह खबरें, 1.मानगो में भाभी से देवर शादी का झांसा देकर 10 सालों से कर रहा था यौन शोषण,2.कदमा में मारपीट व छेड़खानी में एक गिरफ्तार, 3.मानगो में मारपीट मामले में एक और केस 4.एनएच-33 से हाईवा की चोरी, 5. परसुडीह में पीटे गए युवक निकले बकरी चोर, 6. बर्मामाइंस में बैटरी चुराने वाले दो पकड़ाए

राशिफल


जमशेदपुर: मानगो थाना अंतर्गत दाईगुट्‌टू कावेरी रोड में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के मामले में पुलिस ने रविवार को पीड़ित महिला के देवर राज कुमार साव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. इस मामले में पीड़िता ने अपनी सास बसंती देवी को आरोपी बनाया है. पीड़िता की शिकायत है कि 10 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. तब से देवर शादी का झांसा देकर यौन शोषण बना रहा था. शनिवार को शादी की बात करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की. दारोगा ममता कुमारी को मामले का अनुसंधान पदाधिकारी बनाया गया है.
बर्मामाइंस में बड़े वाहनों से बैटरी चुराने वाले गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, भेजे गए जेल
बर्मामाइंस थाना इलाके में शनिवार रात जेटीटी पार्किंग गेट व डनलॉप मैदान के पास खड़े बड़े वाहनों की बैटरी चोरी होने के मामले में त्वरित कार्रवाई की. इस मामले में देर रात ही थाना प्रभारी राजू के नेतृत्व में छापामारी दल ने कैरेज कॉलोनी मुस्लिम बस्ती में छापामारी कर चोरी की पांच पीस बैटरी बरामद कर ली. वहीं, चोरी करने के आरोपी मो. अमन और मो. समीर को गिरफ्तार करके रविवार को जेल भेज दिया है. इस मामले में मुंगेर के संग्रामपुर निवासी मोहन कुमार के बयान पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है.

कदमा में मारपीट व छेड़खानी में एक गिरफ्तार, एक फरार
जमशेदपुर के कदमा थाना इलाके में हरिजन बस्ती एलआईसी कॉलोनी स्टॉफ क्वार्टर में शनिवार को रंजीता पाल के साथ मारपीट व छेड़खानी के मामले में पुलिस ने आरोपी रोहित मुखी को गिरफ्तार करके रविवार को जेल भेज दिया है. इस मामले में दूसरा आरोपी हरिजनबस्ती बैजू मंदिर के पास रहने वाला प्रीतम मुखी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मानगो पंजाबी लाइन में मारपीट मामले में एक और केस
मानगो थाना इलाके के पंजाबी लाइन में गत 16 मई को पड़ोसियों के बीच मारपीट मामले में रविवार को दूसरे पक्ष की ओर से भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. बलजीत कौर ने सिमरन कौर, उसके पति जगजीत सिंह बब्बे, तेज भोगल, मनप्रीत सिंह भोगल व रेशम भोगल को आरोपी बनाते हुए मारपीट, छेड़खानी व गले से सोने की चेन छिन लेने का आरोप लगाया है. शनिवार को सिमरन ने शिकायतकर्ता पक्ष के परिवार पर मामला दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एनएच-33 से हाईवा की चोरी
एमजीएम थाना इलाके के एनएच-33 स्थित यादव होटल के सामने से हाईवा डंपर संख्या जेएच05एए-5571 की चोरी शनिवार की देर रात हो गई. इस संबंध में वाहन मालिक हिल व्यू कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार के बयान पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला थाना में दर्ज किया गया है. पुलिस हाईवा की बरामदगी के लिए छापामारी कर रही है.

परसुडीह मुईगुट्‌टू में आदिवासियों समुदाय द्वारा पीटे गए युवक निकले बकरी चोर
परसुडीह के मुईगुट्‌टू प्राथमिक विद्यालय के पास रविवार की सुबह आदिवासी समुदाय द्वारा पीटाए गए युवक बकरी चोर निकले. परसुडीह पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. प्रेमकुंज चौक निवासी अभिषेक कुमार उर्फ छोटू और मुईगुट्‌टू के मन्नू पात्रो को स्थानीय लोगों ने पिटाई की थी. घायल अवस्था में उन्हें एमजीएम अस्पताल लाया गया जहां उन्होंने बताया कि पुराने विवाद में लोगों ने पीटा है, लेकिन जांच में यह बात सामने आई कि वे बकरी चुरा रहे थे. इस मामले में मदन सोरेन के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!