Jamshedpur-Crime : जुगसलाई में बर्तन कारोबारी की दुकान से लाखों की चोरी, चोर दुकान में कर चुका है काम, सीसीटीवी कैमरे में कैद

राशिफल

Jamshedpur : जुगसलाई थाना अंतर्गत स्टेशन रोड स्थित एक बर्तन की दुकान (Utensils shop) में बीती रात चोरी (theft) की घटना प्रकाश में आयी है. चोरी की जानकारी दुकान के मालिक मानिक मल्लिक को तब मिली, जब उन्होनें महाजन को रुपये देने के लिए तिजोरी (vault) खोली. तिजोरी देखते ही वे दंग रह गए. उन्होंने पाया कि तिजोरी में रखे रुपये (Rupees) गायब हैं. दुकान के कारोबार के लिए तिजोरी में लगभग तीन लाख रुपये नगद रखे हुए थे. उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की जांच की तो पाया कि दुकान में पहले काम कर चुका बागबेड़ा बजरंग टेकरी निवासी रूप सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

मानिक ने इसकी शिकायत जुगसलाई थाना में की है. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दो युवको को हिरसत में ले लिया है. हालांकि इस मामले में रूप सिंह अब भी फरार है. मानिक ने बताया कि रूप सिंह उक्त दुकान में लगभग एक साल काम किया और पांच महीने पहले उसने काम छोड़ दिया था. रूप सिंह को सारी बातों की जानकारी थी कि दुकान में कहां रुपये रखे जाते हैं. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दुकान के बगल में लगे एक पेड़ से वह छत पर चढ़ा और छत के रास्ते दुकान में घुसा. उसके बाद सीधे रुपये रखने वाली जगह से रुपये लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस रूप सिंह की तलाश कर रही है.

Must Read

Related Articles