jamshedpur-crime-बागबेड़ा में डेढ़ क्विंटल प्रतिबंधित मांस के साथ मोहम्मद इजराइल गिरफ्तार, छोटा हाथी में बीवी और बच्चा को सामने बैठाकर पुलिस को देता था चकमा, पकड़ा गया, बतख भी जब्त

राशिफल

जब्त किया गया बतख.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बागबेड़ा क्षेत्र से डेढ़ क्विंटल प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने के लिए ले जाते हुए एक व्यक्ति को पूरे परिवार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने टाटा एस (छोटा हाथी जिसको आम बोलचाल में बोलते है) नामक गाड़ी पर लदे मांस को पकड़ा है जबकि गाड़ी के साथ कारोबारी मोहम्मद इजराइल को गिरफ्तार किया. उक्त गाड़ी पर उसकी बीवी और बच्चे भी थे, जिसको पुलिस थाने ले आयी है. बताया जाता है कि मोहम्मद इजराइल हल्दीपोखर का रहने वाला है और प्रतिबंधित मांस का कारोबार जमशेदपुर और आसपास के इलाके में करता है.

आरोपी मोहम्मद इजराइल.

रोक के बाद वह ऐसे ही टाटा एस गाड़ी में अपनी बीवी और बच्चों को आगे बैठा लेता था ताकि किसी को यह लगे कि वह परिवार के साथ आना जाना कर रहा है और गाड़ी में पूरा प्रतिबंधित मांस लदा होता था. पुलिस की चेकिंग में परिवार को आगे कर चकमा देकर भाग जाता था. करीब डेढ़ क्विंटल मांस के साथ उसको शुक्रवार को पकड़ा गया, जिसकी सप्लाइ जुगसलाई एरिया में वह करने वाला था. जुगसलाई से आगे बागबेड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस ने चेकिंग लगायी थी, जहां गाड़ी रोकी गयी तो परिवार को देखा, लेकिन पुलिस ने पूरे गाड़ी की तलाशी ली, जिसके बाद गाड़ी पर लदा हुआ मांस पकड़ा गया. गाड़ी में एक बतख भी था, जिसको बेचने के लिए वह लेकर जा रहा था. वह पुराना कारोबारी है, जो प्रतिबंधित मांस की सप्लाइ किया करता था.

पकड़े गये परिवार के लोग.

इसके बाद पूछताछ की गयी तो मोहम्मद इजराइल ने बताया कि वह 150 रुपये में मांस को खरीददता था, जिसको वह 250 रुपये से लेकर 300 रुपये किलो के हिसाब से बेचता था. लॉकडाउन में यह रेट और महंगा हो गया था तो चोरी छिपे भी लाया जाता था, जिस कारण इसका रेट काफी ज्यादा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बच्चे और उसकी पत्नी को भी पुलिस थाना में रखी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles