jamshedpur- crime- आजादनगर फायरिंग मामले में रेकी करने और मोबाइल नंबर उपलब्ध करवाने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने भेजा जेल

राशिफल


जमशेदपुरः जमशेदपुर में बीते दिनों रंगदारी को लेकर लगातार हवाई फायरिंग और अन्य घटनाओं को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को जेल भेज दिया था. इसी मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मानगो दाईगुटु निवासी राहुल और रौशन को गिरफ्तार किया है. राहुल और रौशन का काम घटना को अंजाम देने वाले जगह की रेकी करना और रंगदारी के लिए मोबाइल नंबर का जुगाड करना था. घटना को अंजाम देने के पहले भी राहुल और रौशन ने घटना स्थल की निगरानी की थी और बिल्डर निहाल का नंबर जुगाड किया था. इसके अलावा भी पुलिस अन्य जगहों पर भी रेकी कर चुका है.(नीचे भी पढ़े)

आजादनगर थाना प्रभारी नरेश सिन्हा ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में जानकारी मिली थी कि राहुल और रौशन ही रेकी करने का काम करते थे. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि राहुल 2016 में आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भी जा चुका है. बता दे कि आजादनगर थाना क्षेत्र में बन रहे इनफिनिटी मॉल के मालिक निहाल से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. इसके लिए नेहाल सिंह और नंदन कुमार एक अन्य साथी के साथ मिलकर फायरिंग की घटना को अंजाम देता था. इसके अलावा बोड़ाम, सीतारामडेरा और गोलमुरी थाना क्षेत्र में भी इनके द्वारा ही हवाई फायरिंग की गई थी. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को 2 हथियार और जिंदा गोली भी बरामद की गई थी.

Must Read

Related Articles