jamshedpur-crpf-jawan-died-जमशेदपुर से सटे मुसाबनी में सीआरपीएफ जवान की मौत, पलामू 11 बटालियन का जवान दौड़ते वक्त अचानक से दम तोड़ दिया, जानें क्या है मामला

राशिफल


घाटशिला : पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल के मुसाबनी सीआरपीएफ कैम्प में ट्रेनिंग के लिए पहुंचे 51 वर्षीय जवान नंद किशोर चौधरी की हुई मौत. जानकारी के अनुसार ट्रेनिंग के दौरान मंगलवार की सुबह मुसाबनी -हाता राजकीय उच्च पथ स्थित मुसाबनी केन्दाडीह के समीप 20 किलोमीटर की दौड़ लगाने के क्रम में सीआरपीएफ के जवान नंद किशोर चौधरी की हालत बिगड़ने से केदाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज के दौरान मौत हो गई.(नीचे भी पढ़े)

चिकित्सा प्रभारी मनोज कुमार ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया. नंद किशोर चौधरी पलामू स्थित 11 बटालियन के जवान थे. वे बिहार के भोजपुर जिला के रहने वाले थे.अपने बटालियन  के साथ वे मुसाबनी स्थित सीआरपीएफ के जोनल ट्रेनिंग सेंटर में 45 दिनों के प्री इनडक्शन ट्रेनिंग में आए हुए थे. (नीचे भी पढ़े)

दौड़ सुबह में मुसाबनी -हाता राजकीय उच्च पथ पर होता है. इसी दौरान यह घटना मंगलवार को घटी है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई ,सूचना पाकर मुसाबनी पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

Must Read

Related Articles