Jamshedpur : छोटाबांकी के कीतानाला डैम में मिला सीतारामडेरा के युवक का शव, चेहरे पर चोट के निशान, पुलिस कर रही पोस्टमास्टम रिपोर्ट का इंतजार

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत छोटाबांकी स्थित कीतानाला डैम में शनिवार की रात डूबे भुइयाडीह निवासी रोहित प्रसाद का शव रविवार की सुबह डैम में तैरता मिला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में एमजीएम थाना में पुलिस आस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर रही है. एमजीएम थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया में लगता है कि युवक की मौत डूबने से हुई है. इसी कारण आस्वभाविक मौत का मामला दर्ज करवाया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

उन्होंने बताया कि अगर हत्या की आशंका होती है तो इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी. इधर घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताय कि शनिवार शाम 4 बजे रोहित का दोस्त मनीष उसे घर से बुलाकर ले गया था. शाम 7 बजे मनीष ने रोहित के ही फोन से फोन कर बताया कि वह कीतानाला डैम में डूब गया है. सभी उसे ढूंढ़ने के लिए कीतानाला डैम गए, पर उसका शव नहीं मिला. इधर रविवार को रोहित का शव डैम से बरामद किया गया. उसके चेहरे पर चोट का निशान है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. दूसरी ओर बताया जा रहा है कि मनीष पीसीआर-19 के चालक का बेटा है, इसलिए पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply