jamshedpur-डॉ अजय कुमार ने केंद्र सरकार पर नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को परेशान करने का लगाया आरोप, कहा-जो कंपनी नन प्रोफिटेबल थी उसमें मनी लांड्रिंग कैसे हो सकती, होल्डिंग टैक्स मामले में राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया,मंत्रियों को मुखर होने की दी नसीहत

राशिफल


जमशेदपुर: जमशेदपुर के पूर्व सांसद सह कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ अजय कुमार ने केंद्र सरकार पर नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को परेशान करने का आरोप लगाया है, ताकि नूपुर शर्मा मामले से देश का ध्यान भटकाया जा सके. उन्होंने टीवी चैनलों में सांप्रदायिक मामलों पर डिबेट कराए जाने पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा इसको लेकर वैसे टीवी चैनलों पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी जो अपने यहां संप्रदायिक मामलों पर डिबेट कराते हैं, और बेवजह देश में हिंसा फैलाने का काम करते हैं. डॉ कुमार ने नेशनल हेराल्ड मामले में सवाल उठाते हुए कहा कि जो कंपनी नन प्रॉफिटेबल कंपनी थी आखिर उसमें मनी लांड्रिंग कैसे हो सकती है.(नीचे भी पढे)

इसका एकमात्र मकसद राहुल- सोनिया गांधी को परेशान करना और देश की जनता को गुमराह करना है. इतना ही नहीं डॉ कुमार ने झारखंड सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए सरकार में शामिल मंत्रियों विधायकों से जनहित के मुद्दों पर मुखर होकर सरकार को नसीहत देने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि खनिज संपदा संपन्न राज्य होने के बाद भी झारखंड सरकार का एनटीपीसी पर 2200 सौ करोड़ रुपए का बकाया है, जिस कारण राज्य की गरीब जनता बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. वही होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी मामले पर भी डॉ अजय कुमार ने राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने बताया कि इस मुद्दे को लेकर सरकार में शामिल मंत्री एवं विधायक सदन में इस मुद्दे पर अपनी बात रखें, क्योंकि एकाएक करो में बेतहाशा वृद्धि से जनता पर आर्थिक बोझ पड़ रहा है, और जनता त्राहिमाम कर रही है. उन्होंने बताया कि सरकार का सहयोगी होने के नाते उनका नैतिक फर्ज है, कि सरकार को जनता की अपेक्षाओं से अवगत कराया जाए.

Must Read

Related Articles