spot_img

Jamshedpur : डॉ परितोष कुमार ने पूजा-अर्चना और वरिष्ठ जन, युवाओं, महिलाओं का आशीर्वाद प्राप्त कर दाखिल किया नामांकन पत्र

राशिफल

जमशेदपुर : जिला पारिषद संख्या 5 से समाजसेवी डॉ परितोष कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व उन्होंने छोटा गोविंदपुर हाट बाजार हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की. तत्पश्चात अनेक समर्थकों के साथ पदयात्रा करते हुए हाट बाजार दुर्गा मंडप पहुंच कर वहां पूजा-अर्चना की. इसके बाद डॉ परितोष कुमार को गोविंदपुर, घोड़ाबंधा, राधिका नगर, बारी नगर के समाज के सभी विशिष्ट लोगों, महिलाओं, और युवाओ ने जगह जगह पर एकत्रित होकर आशीर्वाद दिया. इसी क्रम में शेष नगर शिव मंदिर से नवीन झा, प्रताप कल्याण केंद्र के पूर्व अध्यक्ष मनोकामना सिंह, गोवर्धन पार्क के पास पंकज एवं सन्नी, जनता मार्केट में रजनी दास के नेतृत्व में सभी दुकानदारों ने, राम मंदिर बस स्टैंड के पास संजीव साहु समेत सभी टेंपो चालक, राम मंदिर परिसर में अभिराम सिंह, डबल स्टोरी में रवि चौधरी, अंगिका सेवा सदन के रणवीर सिंह, एलआईजी शिव मंदिर एवं काली मंदिर में महिलाओं, चांदनी चौक पर टेंपो चालक संघ, सारंग बेड़ा बस्ती में गीता देवी, भोला बागान चौक पर राम कुमार राय, पटेल नगर दुर्गा मंदिर के पास जितेंद्र सिंह, गिट्टी मशीन में राजबान सिंह, बारीनग़र मस्जिद के पास उप मुखिया नजर इमाम, आमिर सोहेल, शोएब, खड़ंगाझार चौक पर मिथिलेश घोष समेत अन्य लोगों ने अपने-अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ फूल माला और जोरदार नारों के साथ स्वागत व अभिनंदन किया. (नीचे भी पढ़ें)

इस अवसर पर डॉ परितोष कुमार ने कहा कि जिला पारिषद संख्या 5 में आधारभूत संरचना की घोर कमी है. गोविंदपुर में जलापूर्ति योजना में घोर भ्रस्टाचार, मुख्य सड़क की जर्जर स्थिति, सीवेज ड्रेनेज लाइन की दयनीय स्थिति, रेलवे ओवरब्रिज निर्माण, घोड़ाबंधा के स्वास्थ्य उपक्रम को चालू करवाना, क्षेत्र में सरकारी विद्यालयों की खस्ता हालत, बारी नगर में बाई पास सड़क, पूरे क्षेत्र में कूड़े का अंबार आदि समस्याओं के निराकरण के प्रयास के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में कटिबद्ध हूं. क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद मिला तो क्षेत्र के नवनिर्माण के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!