jamshedpur-durga-puja-administration-दुर्गा पूजा को लेकर जमशेदपुर प्रशासन पूरी तरह तैयार, अतिरिक्त बल की तैनाती, एसएसपी ने की बैठक, सभी पुलिस पदाधिकारियों को दिए निर्देश, सोमवार को होगा विसर्जन-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में दुर्गा पूजा को देखते हुए प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. पूजा को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार ही पूजा को संपन्न करवाना जिला पुलिस का लक्ष्य है. इसको लेकर शनिवार को एसएसपी डॉ एम तामिल वाणन ने बिष्टुपुर थाना परिसर स्थित मल्टी पर्पस हॉल में सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की. बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जमशेदपुर में किस तरह कोरोना के गाइडलाइन का पालन करते हुए पूजा संपन्न करवानी है. उन्होने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया कि सोमवार को समय से पहले ही अपने अपने थाना क्षेत्रों में विसर्जन सुनिश्चित करें. एसएसपी ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर बीते दिनों उपायुक्त से साथ बैठक की गई थी इसको लेकर आज सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई है. उन्होने बताया कि जमशेदपुर में 500 अतिरिक्त बल को लगाया जा रहा है. ये बल दूसरे जिले से मंगाया गए है. उनके रहने खाने की व्यवस्था को लेकर चर्चा कि गई. उन्होने बताया कि एनसीसी कैडेट की भी मदद ली जा रही है. बाद में उन्हे जिला पुलिस द्वारा सर्टीफिकेट प्रदान किया जाएगा. सोमवार को विसर्जन किया जायेगा, ऐसा तैयारी की गयी है. वैसे कई लोग रविवार को भी विसर्जन कर रहे है.

Advertisement
Advertisement

विधानसभा चुनाव को लेकर भेजे जाएंगे 1200 पुलिस कर्मी
एसएसपी ने बताया कि दुर्गा पूजा समाप्त होने के बाद ही पूरे जिले से कुल 1200 पुलिस कर्मियों को विधानसभा चुनाव के लिए भेजा जाना है. इसके लिए वाहनों की व्यवस्था करनी है. पूजा खत्म होते ही इस पर काम किया जाएगा. उन्होने शहरवासियों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पूजा मनाने की अपील कि और साथ ही शहरवासियों को पूजा के लुए शुभकामनाएं भी दी.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply