spot_img

Jamshedpur-Durga-Puja-Visarjan : विसर्जन के बाद स्वर्णरेखा घाट पर गंदगी का अंबार, सफाई में जुटे जुस्को और जेएनएसी कर्मी, देखिए शहर के भीतर भी कैसे भोग खिलाने में स्वच्छता का नहीं रखा गया ध्यान और डस्टबिन का नहीं किया गया इस्तेमाल

राशिफल

अन्नी अमृता / जमशेदपुर : मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ ही दुर्गा पूजा संपन्न हो गई.देर रात तक मानगो के स्वर्णरेखा घाट पर दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन का सिलसिला चलता रहा.अब घाटों पर जो गंदगी और सामग्रियों का अंबार लग गया है वह यह बताने के लिए काफी है कि कई लोगों ने विसर्जन में गैर जिम्मेदाराना रवैया रखा.जुस्को को ओर से घाट पर बडे बडे डस्टबिन रखे गए थे जिनमें वैसी सामग्रियां मूर्तियों से अलग करके रखी जानी थी जो नदी में प्रवाहित नहीं की जाती है.मगर क ई लोगों ने ऐसा नहीं किया और सामग्रियां घाट पर ही छोड दिया या नदी में डाल दिया.घाट के किनारे जुस्को और जेएनसी के सफाईकर्मी युद्ध स्तर पर सफाई में जुटे हुए हैं.सिटी मैनेजर रवि भारती ने बताया कि जल्द ही घाट चकाचक हो जाएगा. (नीचे भी पढ़ें)

आईए आपको कुछ तस्वीरें दिखाते हैं कि कैसे भोग वितरण में कुछ संस्थाओं ने स्वच्छता अभियान की धज्जियां उडा दी जबकि पूजा से पहले सभी समितियों ने आश्वस्त किया था कि वे डस्टबिन रखेंगी. यहां ये तस्वीरें देखकर आप ही सोचिए कि स्वच्छता क्या सबकी जिम्मेदारी नहीं? (नीचे भी पढ़ें और देखें तस्वीर)

निकाय की व्यवस्था से कचरा उठाने आपके द्वार तक लोग आते हैं तो क्या डस्टबिन रखना और उसका इस्तेमाल आपकी जिम्मेदारी नहीं? साकची अग्रसेन भवन परिसर के सामने का दृश्य देखिए जहां राजस्थान कल्याण परिषद का आयोजन था.कहीं डस्टबिन नहीं.जिसने जहां खाया वहीं पत्तल नीचे गिरा दिया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!